Saturday, May 4, 2024
HomeIndiaViral Video में देखें कैसे चलते-फिरते युवक का हुआ दर्दनाक अंत

Viral Video में देखें कैसे चलते-फिरते युवक का हुआ दर्दनाक अंत

हम आपके लिए लेकर आये है उत्‍तर प्रदेश के मेरठ की ताज़ा तरीन खबर लेकर जहाँ, उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में एक हैरान करने वाला मामला समाने आया है. यहां सड़क पर चलते-चलते युवक को छींक आई और उसकी मौत हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

We have brought for you the latest news from Meerut in Uttar Pradesh, where a surprising case has come to the fore in Meerut, Uttar Pradesh. While walking on the road, the young man sneezed and died. Its video is becoming increasingly viral on social media.

आपको बता दे की Video में दिख रहा है कि पहले युवक ने अपनी छाती पर हाथ रखा और उसके बाद उसे छींक आई तो उसने मुंह पर हाथ रखा. इसके बाद उसने अपने गले को पकड़ा और कुछ पल चलने के बाद वो जमीन पर ग‍िर गया.

इसके बाद वह दोबारा नहीं उठा. बताया जा रहा है क‍ि युवक को अचानक हार्टअटैक आया और देखते ही देखते 2 सेकेंड में ही मौत हो गई. युवक के साथ चल रहे दोस्त भी नहीं समझ पाए कि माजरा क्या है? मौत का पूरा घटनाक्रम रास्ते में एक घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

वीडियो में दिख रहा है कि एक गली है. रात का समय है और 4 दोस्त साथ-साथ चल रहे हैं. चारों दोस्त बात करते हुए नजर आ रहे हैं. एक दूसरे के गले में हाथ डाले दोस्त चल रहे हैं. तभी एक दोस्त को अचानक छींक आती है.

छींक आने के बाद युवक को गले में कुछ कसापन लगता है वो अपना गला पकड़ता है. 2 कदम चलते ही जमीन पर गिर पड़ता है.

इसके साथ चल रहे तीनों दोस्त समझ नहीं पाए कि ये क्या हो गया? इसके साथ चल रहे तीनों लड़कों ने जब अपने दोस्त को जमीन पर अचानक गिरा हुआ पाया, तो उनकी चीख निकल पड़ी.

फौरन युवक के हाथ, पैर मलकर उसे जगाने की कोशिश करते युवक वीड‍ियो में दिख रहा हैं, लेकिन गिरा हुआ युवक नहीं उठता.

सीओ कोतवाली अमित राय का कहना है कि मामला संज्ञान में आया था. वीडियो की जांच कराई गई तो पता चला वीडियो 2 दिन पहले का है. लड़का कुछ बीमार रहता था, जिसकी वजह से लगता है कि उसकी मौत हुई है.

परिजनों ने मौत के बाद उसको दफना दिया है. युवक को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है. युवक का नाम जुबैर बताया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular