Tuesday, May 14, 2024
HomeHimachal Newsखाई में लुढ़की कार ; ड्यूटी पर जा रहे पटवारी की मौत

खाई में लुढ़की कार ; ड्यूटी पर जा रहे पटवारी की मौत

बड़ी खबर आपको बता दे की Shimla के civil subdivision Kupvi से एक painful accident पेश आया है। यहां कार के accident होने से 34-year-old Patwari की मौत हो गई है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार ब्रेजा कार (HP 08A-5679) Judu-Shilal towards Malat की ओर जा रही थी। इसी दौरान Nandpur के समीप पहुंचते ही कार गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया।

यह भी पढ़े :  युवाओं के लिए खुशखबरी बम्पर पदों पर होगी भर्ती ; देखे पूरी जानकारी

आपको बता दे की हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए व कार में सवार पटवारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान रमेश कुमार (34), पुत्र मंगत राम, Village Kanhal, Post Office Kedi, Tehsil Nerwa District Shimla के रूप में हुई है। जानकारी है कि व्यक्ति Kupvi Tehsil के मालत पतवार वृत्त में Patwari के पद पर कार्यरत था। बुधवार सुबह वह ड्यूटी पर जा रहा था।

यह भी पढ़े :  स्कूल की प्रिंसिपल चोरी करती काबू, घटना CCTV में कैद

बता दे की नागरिक उपमंडल कुपवी के SDM Narayan Singh Chauhan ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रशासन द्वारा मृतक के परिजनों को 25 हज़ार रुपये की फौरी राहत जारी की गई है। पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular