Saturday, May 4, 2024
HomeHimachal Newsबड़ा हादसा : सीमेंट से लदा ट्रक पलटा

बड़ा हादसा : सीमेंट से लदा ट्रक पलटा

बड़ी खबर आपको बता दे की Himachal Pradesh भर में कड़कड़ाती ठंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामले की बात की जाए तो Mandi में बुधवार सुबह Mandi Pathankot National Highway पर सीमेंट से लदा एक ट्रक accident हो गया। हादसा बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ बताया जा रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार National Highway 154 Mandi Pathankot near Mehad के पास सड़क धंसने से cement से भरा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि घटना में किसी प्रकार के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। ट्रक Pathankot to Patlikuhal Kullu cement लेकर जा रहा था। जैसे ही ट्रक मेहड़ के पास पहुंचा तो सड़क धंसने से पलट गया। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में सीमेंट के 500 बैग भरे हुए थे।

यह भी पढ़े : स्कूल की प्रिंसिपल चोरी करती काबू, घटना CCTV में कैद

आपको बता दें कि Mandi Pathankot National Highway पर बरसात के कारण जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो गया था। इसके बाद NHAI द्वारा क्षतिग्रस्त मार्ग को दुरुस्त करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। जिस कारण आये दिन यहां पर सड़क हादसे हो रहे हैं।

स्थानीय लोगों ने NHAI से क्षतिग्रस्त नेशनल हाईवे को दुरुस्त करने की मांग उठाई है। DSP Padhar Lokendra Negi ने घटना की पुष्टि की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular