Saturday, May 4, 2024
Homeराज्यDelhi NewsPM Modi की मां Heeraben की बिगड़ी तबीयत

PM Modi की मां Heeraben की बिगड़ी तबीयत

PM Modi mother Heeraben hospitalized

Breaking news आपको बता दे की Prime Minister Narendra Modi’s mother Heeraben Modi के अस्वस्थ होने पर बुधवार को कांग्रेस ने चिंता जताई और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। Congress president Mallikarjun Kharge, former president Rahul Gandhi, general secretary Priyanka Gandhi Vadra और कई अन्य पार्टी नेताओं ने Prime Minister Narendra Modi’s mother Heeraben Modi के अस्वस्थ होने पर बुधवार को चिंता जताई और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

आपको बता दे की खरगे ने ट्वीट कर कहा कि Prime Minister Narendra Modi mother के स्वास्थ्य लाभ की हम कामना करते हैं। आशा है कि वह जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।’’ राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं कामना करता हूं कि आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।’’

PM Modi mother Heeraben hospitalized
Modi mother Heeraben Modi admitted in Ahmedabad

बता दे की Priyanka Gandhi ने कहा कि Prime Minister Narendra Modi mother जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ। इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले।

आपको बता दे की कांग्रेस के senior Congress leader and Chief Minister of Chhattisgarh Bhupesh Baghel ने ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री जी की पूज्य माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।

Modi mother Heeraben Modi admitted in Ahmedabad

Prime Minister Modi mother Heeraben Modi को बुधवार को तबीयत खराब होने के बाद Ahmedabad के एक hospital में admitted कराया गया। ‘UN Mehta Institute of Cardiology and Research Center’ में उन्हें भर्ती कराया गया है। सेंटर के अनुसार, 100 वर्षीय Heeraben Modi की हालत स्थिर है।

आपको बता दे की Prime Minister Narendra Modi के भाई Prahlad Modi और परिवार के सदस्यों की हालत अब स्थिर और ठीक है. Prahlad Modi और उनके परिवार के सदस्य Mysuru के निकट car accident में घायल हो गए थे और उनका यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. चिकित्सकों ने बताया कि मरीजों के आज शाम या गुरुवार को सुबह तक अस्पताल में भर्ती रहने की संभावना है. उन्होंने बताया कि उन्हें छुट्टी दिए जाने का फैसला परिवार से परामर्श कर उनका इलाज कर रहे चिकित्सकों की एक टीम द्वारा लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular