Monday, May 6, 2024
HomeHimachal Newsअति शर्मनाक : हिमाचल में दसवीं की छात्रा से RAPE

अति शर्मनाक : हिमाचल में दसवीं की छात्रा से RAPE

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर क्षेत्र (Sundernagar area of Mandi district of Himachal) में migrant girl के साथ युवक द्वारा rape करने का मामला सामने आया है। युवक के इस कृत्य के कारण दसवीं कक्षा (girl studying in class X) में पढऩे वाली युवती गर्भवती हो गई है। मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी जांच शुरु कर दी गई है।

जो जानकारी My Himachal News को मिली है उसके अनुसार पुलिस थाना सुंदरनगर (police station Sundernagar) के तहत शहर में रहने वाली प्रवासी युवती के साथ एक अन्य प्रवासी युवक ने दुराचार किया गया। इसके कारण युवती गर्भवती हो गई है।

यह भी पढ़े :   कांगड़ा जिले की पहली महिला SP बनी शालिनी अग्निहोत्री ; पढ़ें दिलचस्प कहानी

यह भी जानकारी आपको दे दे की युवक ने दुष्कर्म को अंजाम देने के उपरांत युवती को बात किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी, लेकिन युवती की तबीयत जब खराब हुई और उसकी डाक्टरी जांच करवाई तो उसके गर्भवती होने का पता चला। इसके बाद ही युवती ने सारी बात अपनी मां को बताई।

पुलिस को दी शिकायत में यूपी के गोरखपुर (Gorakhpur, UP) निवासी पीडि़त युवती की मां ने कहा है कि परिवार सहित पिछले 12 वर्ष से सुंदरनगर क्षेत्र (Sundernagar area) में रह रही है। उसकी 19 वर्षीय बेटी दसवीं कक्षा में पढ़ती है।

यह भी पढ़े :  कार बाइक की भयानक टक्कर में व्यक्ति की दर्दनाक मौत

गत रोज उसकी तबीयत खराब होने पर एक निजी अस्पताल में जब उसकी जांच करवाई, तो उसके गर्भवती होने का पता चला। जब उसने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि यूपी के संत कबीरनगर (Saint Kabir Nagar of UP) निवासी युवक ने उसके साथ दुराचार किया है। युवक ने उसको यह बात किसी को न बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी, जिस कारण उसने यह बात किसी को नहीं बताई।

यह भी पढ़े :  नदी में डूबने से 19 साल के युवक की मोत; साथी डरकर मौके से भागे

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए DSP Sundernagar Dinesh Kumar ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular