Monday, May 6, 2024
HomeChamba News3.30 करोड़ के बना विश्रामगृह और उलटा ही लगा दिया दरवाजा, PWD...

3.30 करोड़ के बना विश्रामगृह और उलटा ही लगा दिया दरवाजा, PWD मंत्री ने लगाई अफसरों की क्लास

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के भलेई (Rest house Bhalei in Chamba district of Himachal Pradesh) में 3.30 करोड़ की लागत से निर्मित भव्य विश्राम गृह के कमरा नंबर 301 का दरवाजा ही उलटा लगा दिया गया है। लोक निर्माण एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह (Public Works and Sports Minister Vikramaditya Singh) ने लोकार्पण के दौरान विभागीय लापरवाही को पकड़ कर अधिकारियों की क्लास लगाई। साथ ही इस दरवाजे को सही तरीके से लगाने के लिए विभागीय उच्चाधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किए हैं।

हैरानी की बात है कि लाखों रुपये व्यय कर बनाए गए विश्रामगृह के उलटे दरवाजे की तरफ किसी का भी ध्यान तक नहीं गया। ऐसे में अब विभागीय अधिकारी भी गलती मानते हुए यथाशीघ्र उलटे दरवाजे को सीधा करने की बात कह रहे हैं।

ऐतिहासिक भद्रकाली भलेई माता मंदिर (Historical Bhadrakali Bhalei Mata temple) में पावन नवरात्रों और वर्ष भर सैकड़ों की तादाद में देश-विदेश से सैलानी पहुंचते हैं। हैरानी की बात है कि लोगों की सहूलियत के लिए बनाए गए विश्रामगृह में कमरा नंबर 303 का दरवाजा ही उलटा लगा दिया गया।

विश्राम गृह जनता को समर्पित करने के उद्देश्य से मौके पर पहुंचे विक्रमादित्य सिंह ने शिलान्यास करने के बाद जब कमरों का निरीक्षण किया तो वे कमरा नंबर 301 का दरवाजा देखकर सन्न रह गए। कमरे का दरवाजा ही उलटा लगा मिला। मंत्री ने विभागीय उच्चाधिकारी को अपनी गलती को सुधारते हुए इसे सीधा करने के निर्देश जारी किए।

RELATED ARTICLES

Most Popular