Friday, April 26, 2024
HomeHimachal Newsबहुत ही दुखद खबर : सड़क दुर्घटना में 24 वर्षीय युवक की...

बहुत ही दुखद खबर : सड़क दुर्घटना में 24 वर्षीय युवक की मौत

बहुत ही दुखद खबर आपको बता दे की कार में सेब के पौधे लेकर घर लौट रहे 24 वर्षीय युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। चौपाल उपमंडल के तहत खिड़की-मड़ावग मार्ग पर धुरला के समीप यह दर्दनाक हादसा (Dhurla on Khirki-Madavag road under Chaupal sub-division) हुआ है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में गोड़ू राम निवासी गांव पहलोग ने बताया कि आयुष पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी गांव पहलोग की कार दुर्घटनाग्रस्त होने से उसकी मौके पर मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार आयुष बगीचे में नई प्लांटेशन के लिए सेब के पौधे लेने अपने घर पहलोग से धुरला अपनी कार (HP 08A-5656) में गया था। धुरला से सेब के पौधे लेकर जब वह वापस लौट रहा था तो धुरला से कुछ ही मीटर आगे जाने पर कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जंगल में जा गिरी

युवक के शव को सिविल अस्पताल चौपाल (Civil Hospital Chaupal) लाया गया, जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। प्रशासन की ओर से तहसीलदार चौपाल रेखा शर्मा (Tehsildar Chaupal Rekha Sharma) ने मृतक के परिजनों को 25 हजार रुपए बतौर फौरी राहत प्रदान किए। उधर, पुलिस ने मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular