Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में एक और मर्डर, मामूली सी बात पर मजदूर की हत्या

हिमाचल में एक और मर्डर, मामूली सी बात पर मजदूर की हत्या

हिमाचल प्रदेश में एक और हत्या हुई है. ऊना जिले के टाहलीवाल औद्योगिक क्षेत्र (Tahliwal industrial area of Una district) में एक व्यापारी ने अपने उद्योग में काम कर रहे एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद संदिग्धों ने शव को छिपाने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने शव और गाड़ी को पंजाब के नंगल के पास एक फ्लाईओवर (flyover near Nangal in Punjab) के नीचे से बरामद कर लिया.

आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया हथियार भी पुलिस के कब्जे में लिया जा चुका है. बताया जा रहा है कि उद्योगपति और कामगार के बीच सोमवार आधी रात को मामूली कहासुनी हो गई.

दरअसल, श्रमिक शैलर में काम कर रहा था, लेकिन चावलों में जौ के दाने अधिक आने के कारण उद्योगपति श्रमिक को चेतावनी दी और कार्य ठीक से करने के लिए कहा. लेकिन बाद में उद्योगपति ने आपा खो दिया और श्रमिक के साथ मारपीट शुरू कर दी. फिर अपनी रिवॉल्वर निकाल कर श्रमिक को गोली मार दी. इस दौरान श्रमिक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने दलबल के साथ मौके का मुआयना करते हुए तथ्य जुटाए. वही इस मामले को लेकर फॉरेंसिक टीम की भी मदद लेने की बात कही गई है. मृतक कामगार 40 वर्षीय हरिनंदन उर्फ भूरा निवासी जिला बेतिया बिहार का बताया जा रहा है, जबकि आरोपी उद्योगपति की पहचान 48 वर्षीय संत प्रकाश पुत्र सुरेंद्र शर्मा निवासी टाहलीवाल के रूप में की गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular