Monday, April 29, 2024
Homeराज्यChandigarh Newsहिमाचल के 20 साल के युवक की चंडीगढ़ में हत्या

हिमाचल के 20 साल के युवक की चंडीगढ़ में हत्या

चंडीगढ़ के पास नयागांव (Nayagaon near Chandigarh) में हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। दो दिन पहले पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दो दिन पहले नया गांव में 20 वर्षीय आशीष का शव मिला था। अब मोहाली पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है. आरोपियों को दो दिन की पुलिस हिरासत में लिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, शिमला (resident of Shimla) का रहने वाला आशीष चंडीगढ़ में नौकरी (work in Chandigarh) करता था. 31 मार्च को वह जब नौकरी के बाद अपने कमरे पर जा रहा था तो नयागांव के विकास नगर में उसका दो युवकों ने मर्डर कर दिया. आरोपियों ने लूट के इरादे से आशीष पर हमला किया और फिर चाकू से उसकी हत्या कर दी.

माय हिमाचल न्यूज़ से बातचीत में डिप्टी सुपरिंटेंडेंट ऑफ़ पुलिस मोहित अग्रवाल ने बताया कि दो दिन पहले नया गांव से एक शव बरामद हुआ था. यह बिल्कुल ब्लाइंड मर्डर था. युवक की छाती पर चाकू से वार किए गए थे. जांच में पुलिस को पता चला है कि लूट के इरादे से कत्ल किया गया था. नयागांव के ही आकाश पच्चीसिया और करण ने मर्डर को अंजाम दिया था.पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर ले लिया है.

आशीष हिमाचल के शिमला का रहने वाल था

आशीष हिमाचल के शिमला का रहने वाल था. वह अपने काम से लौटकर नयागांव जा रहा था. इसी बीच विकास नगर में आकाश और उसके साथी करण में लूटने के लिए योजना बनाई और उसे घेर लिया. इस बीच तीनों में बहस और हाथापाई हो गई, गुस्से में आकर आकाश और उसके दोस्त करण ने आशीष पर चाकू से हमला कर दिया. इस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई और दोनों आरोपी डरकर वहां से भाग गए. आशीष की मां के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि उसकी छाती पर तेज नुकीले हथियार से कई बार किए गए हैं.

बताया जा रहा है कि मौके पर पुलिस को एक फोन बरामद हुआ था. इसमें हालांकि, सिम कार्ड नहीं था. बाद में पुलिस ने इसमें डायल नंबरों के जरिये जांच की और आरोपियों तक पहुंची.

RELATED ARTICLES

Most Popular