Monday, April 29, 2024
HomeChamba Newsगहरी खाई में गिरा ट्रक, 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

गहरी खाई में गिरा ट्रक, 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

चम्बा जिला चुराह उपमंडल के नकरोड-चांजू मार्ग पर बघेईगढ के समीप शनिवार दोपहर बाद ट्रक के करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरने से सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक में कुल तीन लोग सवार थे।

दुर्घटना में घायल को पीएचसी बघेईगढ में प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल तीसा रैफर कर दिया गया है। फिलहाल घायल की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर बाद चरडा से पठानकोट की ओर जा रहा ट्रक बघेईगढ के समीप चालक के नियंत्रण खो देने से गहरी खाई में जा गिरा। परिणामस्वरूप इसमें सवार सवारू पुत्र गुलाम हुसैन और सदिक सेन पुत्र राजबली दोनों वासी गांव ज्यूरी की मौके पर ही मौत हो गई। घायल की पहचान चालक सूरमू पुत्र हसनदीन वासी गांव ज्यूरी के तौर पर की गई है। पुलिस ने इस संदर्भ में तीसा पुलिस थाना में मामला दर्ज किया है। उधर, एसपी चंबा अभिषेक यादव ने नकरोड- चांजू मार्ग पर ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों के मारे जाने और एक के गंभीर रूप से घायल होने की पुष्टि की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular