Thursday, May 9, 2024
Homeराज्यUttar Pradesh Newsकोहरे का कहर : रोडवेज बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 6...

कोहरे का कहर : रोडवेज बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत

Bahraich Uttar Pradesh News : बड़ी खबर आपको बता दे की लखनऊ-बहराइच हाईवे पर बुधवार सुबह उस वक्त एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जब रोडवेज बस को एक ट्रक ने बगल से टक्कर मार दी.
Let the big news tell you that a major road accident took place on the Lucknow-Bahraich highway on Wednesday morning when a Uttar Pradesh roadways bus was hit by a truck from the side.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 यात्री घायल हैं, जिनमें से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह साढ़े चार बजे के करीब हुआ, जब कोहरे की वजह से तेज रफ़्तार ट्रक Lucknow Idgah Depot की roadways को साइड से टक्कर मार दी.

यह भी पढ़े  : दर्दनाक : नशे में धुत्त कार चालक ने गोलगप्पे खा रहीं 3 बहनों को रौंदा

हादसा जरवल थाना क्षेत्र के घर्घरा घाट के समीप की है. बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम थी जिसकी वजह से हादसा हुआ. हादसे की सूचना पर सीओ और एसडीएम कैसरगंज मौके पर पहुंचे और राहत बचाव शुरू करवाया. हादसे का शिकार हुई बस लखनऊ से बहराइच जा रही थी.

ट्रक ड्राइवर फरार

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी है. पुलिस आसपास के ढाबों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है, ताकि ट्रक की पहचान की जा सके. डीएम डॉ दिनेश चंद्र ने बताया कि प्रथम दृष्टया ट्रक के गलत साइड से आने से यह हादसा हुआ. मामले में ट्रक की तलाश जारी है.

CM योगी ने जताया दुख (CM Yogi expressed grief)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की.
Chief Minister Yogi Adityanath has expressed deep sorrow over the loss of lives in the Bahraich road accident. He expressed condolences to the families of the deceased.

उन्होंने डीएम और पुलिस के उच्चाधिकारियों को दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाए का निर्देश दिया साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

RELATED ARTICLES

Most Popular