Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsकंगना रनौत बोलीं ‘नाक नीं कटणी चाहिंदी मेरी…’

कंगना रनौत बोलीं ‘नाक नीं कटणी चाहिंदी मेरी…’

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections in Himachal Pradesh) के लिए जहां मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी का इंतजार है. वहीं, बॉलीवुड (Bollywood actress Kangana Ranaut) अभिनेत्री और भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के चुनाव प्रचार का सोमवार को दूसरा दिन है. सोमवार सुबह कंगना भांबला से अपने घर से मंडी (Mandi Lok Sabha Seat) के लिए रवाना हुई. इस दौरान कंगना ने पटड़ीघाट (Patdighat) और ढलवान में लोगों से बातचीत की. उन्होंने लोगों के साथ फोटो खींचवाएं. साथ ही महिलाओं से भी बात की.

ढलवान में कंगना ने कहा कि पार्टी को हमसे बहुत आशाएं हैं. कंगना को घर से भारी लीड मिलनी चाहिए. कंगना ने कहा कि हम सभी ने अपने आप को साबित करना है और आपको मोर्चा संभालना है. कंगना ने मंडयाली बोली में लोगों से बात की. दो जगह लोगों से मुलाकात के बाद कंगना मंडी पहुंची और यहां पर भीमाकाली मंदिर में माथा टेका और जीत के लिए मां से दुआ की.

दरअसल, मंडी के भ्यूली में भीमाकाली मंदिर के परिसर में मंडी संसदीय क्षेत्र में आने वाले भाजपा विधायकों की मीटिंग रखी गई थी. इस दौरान सभी विधायक यहां पहुंचे, लेकिन मंडी से पूर्व भाजपा सांसद महेश्वर सिंह ने बैठक से दूरी बनाए रखी. कांग्रेस के बागी और लाहौल-स्पीति विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रवि ठाकुर को मीटिंग में पंक्ति में जगह मिली. 2022 के लोकसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर भी मीटिंग में शामिल हुए.

कंगना ने क्या कहा

कंगना ने इस दौरान मीटिंग को संबोधित करते मंडयाली बोली में भाषण दिया. कंगना ने कहा, ‘तुस्सा ख्याल रखना, नाक नी कंटणी चाहिंदी मेरी…’यानी आपने मेरी नाक नहीं कटानी है. मीटिंग के बाद कंगना रनौत ने कहा कि ये मेरी एक तरह की इंट्रोडक्शन थी. संसदीय क्षेत्र में जीत के लिए हमारी रणनीति बन रही है. जय राम ठाकुर मार्गदर्शन कर रहे हैं. हिमाचल की चारों सीटें जीतने का लक्ष्य है. हिमाचल में चार की चार और देश में 400 पार होना चाहिए.

सुप्रिया श्रीनेत को निर्वाचन आयोग की फटकार पर कंगना ने कहा कि हम बहुत ज्यादा आहत हैं और मंडी के मतदाता इसका जबाव देंगे. साथ ही कहा कि राहुल गांधी को लोकतंत्र की परिभाषा का पता नहीं है. कंगना ने कहा कि भाजपा नेत्री ने आगे कहा कि कम जीत से काम नहीं होंगे,अच्छी बढ़त से नाम होगा. मुझे अन्य राज्यों में भी प्रचार करना है और मेरी नाक न कटे, कार्यकर्ता इसका ध्यान रखें. मीटिंग खत्म होने के बाद कंगना मंडी के प्रसिद्ध भूतनाथ मंदिर भी पहुंची और यहां पर भाले बाबा के दर्शन किए.

RELATED ARTICLES

Most Popular