Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsशिमला की ठंडी वादियों से सोनू सूद ने दिया ये प्यारा संदेश

शिमला की ठंडी वादियों से सोनू सूद ने दिया ये प्यारा संदेश

बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद इन दिनों शिमला (Bollywood actor Sonu Sood is in Shimla) में हैं। वे अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखते हैं। शिमला में बारिश (rains in Shimla) के चलते इन दिनों मौसम ठंडा बना है, इसके बावजूद वे सुबह-सुबह ही एक्सरसाइज करने उठ जाते हैं।

आपको बता दे की भट्ठाकुफर में एक होटल (hotel in Bhattakuphar) में रुके सोनू सूद सोमवार को सुबह ठंड में एक्सरसाइज करते नजर आए। इसके माध्यम से उन्होंने फिटनेस का संदेश दिया।

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सोनू सूद शिमला पहुंचे हैं। शिमला पहुंचने के बाद वह यहां की खूबसूरत वादियों के बीच घूमने का लुत्फ उठा रहे हैं। सोमवार को सुबह भट्टाकुफ्फर स्थित निजी होटल परिसर में उन्होंने वर्कआऊट किया।

इसके बाद वह शिमला व आसपास के स्थानों की सैर पर निकल गए। सोनू सूद बीते कई दिनों से हिमाचल में हैं और इससे पहले वह मनाली की ओर गए थे और वहां से अब वह शिमला पहुंचे हैं। अपने हिमाचल भ्रमण की तस्वीरें व वीडियो सोनू सूद लगातार सोशल नैटवर्किंग साइट्स पर अपलोड कर रहे हैं।

शिमला के समीप उन्होंने एक दुकानदार से बातचीत भी की और उन्हें कप में चाय डालकर दी और बोले कि तुम्हें पहली बार ग्राहक ने चाय कप में डालकर दी होगी। कुछ देर उनसे बातचीत करने के बाद वह अन्य स्थानों पर सैर के लिए निकल गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular