Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसे में चार बहनों के इकलौते भाई की मौत

दर्दनाक हादसे में चार बहनों के इकलौते भाई की मौत

Mandi Sundernagar News । एक दुखद खबर सामने आई है Mandi district के Sundernagar sub-division के Dhanotu Jayadevi Sampark Marg पर धिमेला मोड़ पर एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। accident में कार सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हुआ है।

आपको बता दें कि इस हादसे में मृतक की पहचान मनोज कुमार (33) पुत्र नंदलाल निवासी गांव जवाली डाकघर चांबी के तौर पर हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

यह भी पढ़े : दर्दनाक हादसे का शिकार हुई कार, उप प्रधान की मौत

जो जानकारी अभी तक हमें मिली है उसके अनुसार पुलिस थाना कॉलोनी में टेक चंद पुत्र हंसराज Village Susan Post Office Chambi Tehsil Sundernagar उम्र 33 वर्ष ने बयान दर्ज किया कि वह अपने बड़े भाई कमलेश कुमार की अल्टो कार नंबर HP31C-6084 में अपने दोस्त मनोज कुमार के साथ जय देवी की तरफ गए थे।

रात साढ़ 11 बजे जब उसका दोस्त मनोज गाड़ी चला रहा था तो धिमेला मोड पर गाड़ी अनियंत्रित हो गई और नीचे नाले में जा गिरी। इस हादसे में मनोज कुमार को सिर पर गंभी चोटे आई थीं। मनोज को घायल अवस्था में Civil Hospital Sundernagar ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े : दर्दनाक हादसा : छत से गिरकर 25 वर्षीय युवक की मौत

अंत में आपको बता दें कि यह भी बताया जा रहा है कि मृतक बेहद गरीब परिवार से संबंध रखता था और उसके पिता की 2 वर्ष पूर्व एक हादसे में नहर में गिरने से हो गई थी। मृतक मनोज कुमार धनोटु ट्रक यूनियन में चालक था और चार बहनों का इकलौता भाई था। घटना की पुष्टि डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने की है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का WhatsApp Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular