Monday, April 29, 2024
HomeBilaspur Newsहिमाचल में बड़ा हादसा : खूनी मोड़ पर कार और बस की...

हिमाचल में बड़ा हादसा : खूनी मोड़ पर कार और बस की जोरदार एक्सीडेंट

हिमाचल में बड़ा हादसा सामने आया है जिसमे एनएच चंडीगढ़ मनाली पर लघट के पास रविवार देर सायं एक निजी बस व कार की टक्कर (Bus and Car Collision NH Chandigarh Manali) में एक पुरुष व महिला गंभीर रूप से घायल हुए है। जिन्हे बिलासपुर क्षेत्रीय अस्पताल (Bilaspur Civil Hospital) में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ रैफर कर दिया गया है।

खबर यह मिली है कि बिलासपुर मंडी मार्ग पर बरमाना क्षेत्र (Barmana area on Bilaspur-Mandi road) में खूनी मोड़ से मशहूर हो चुके लघट में आज एक कार और बस में आमने सामने भिड़ंत हो गई जिससे कार सवार युवक युवती घायल हो गए।

बिलासपुर में आमने-सामने से टकराई कार और निजी बस

दोनो घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां वो अब खतरे से बाहर बताए गए हैं। टक्कर होने के बाद कार के एयर बैग खुलने से फिलहाल जानी नुकसान होने से बच गया, लेकिन कार के परखच्चे उड़ गए हैं। घायलों की पहचान ऊना निवासी राघव और प्रियंका के रूप में की गई है।

यह हादसा आज शाम चार बजे के लगभग हुआ बताया गया है। जब मंडी से बिलासपुर आ रही निजी बस सामने से आ रही कार नंबर HP19 C1429 से आमने सामने टकरा गई।

पुलिस कर रही हादसे की छानबीन

इस हादसे में बस स्वार सभी यात्री सुरक्षित हैं जबकि कार स्वार दंपति घायल हो गया है। प्रत्यक्षदर्शीयो के अनुसार यह हादसा ओवरटेक के चक्कर में हुआ है ओवर टेक होते हुए गति से आ रहे दोनों वाहन आपस में टकरा गए। वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी शिव चौधरी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular