Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsभयानक रोड एक्सीडेंट; 12वीं के छात्र की मौत

भयानक रोड एक्सीडेंट; 12वीं के छात्र की मौत

एक दुखद खबर सामने आई है कि Himachal Pradesh की Kangra District Police Nurpur की Raihan Chowki के भराल क्षेत्र में शनिवार दोपहर car bike accident में Bharmad निवासी युवक अश्मित की मौत हो गई। वहीं, बाइक के पीछे बैठा उसका दोस्त ईशान चंबियाल पुत्र रछपाल निवासी देहरी गंभीर रूप से घायल हो गया।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

ताजा मिली जानकारी के अनुसार जमा दो का 17 साल का छात्र अश्मित पुत्र कुशल कुमार अपने दोस्त ईशान के साथ ट्यूशन पढ़कर उसे रैहन से देहरी छोड़ने आ रहा था। ऐसे में रैहन से एक किलोमीटर दूर भराल में अश्मित की बाइक HP 54 D-2827 की कार नंबर HP 88 A-1102 से जोरदार टक्कर हो गई।

यह भी पढ़े : हिमाचल में निजी बस दुर्घटनाग्रस्त 22 सवारियां

आपको बता दें कि कार चालक की पहचान प्रवीण कुमार निवासी Jhajwan के रूप में हुई है। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद मोटरसाइकिल पर सवार दोनों घायल लड़कों को स्थानीय लोगों की सहायता से तुरंत Civil Hospital Raihan पहुंचाया गया। जहां डाॅक्टरों ने अश्मित को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल ईशान को प्राथमिक इलाज के बाद Civil Hospital Nurpur रेफर किया गया।

यह भी पढ़े : Kangra News : पुलिया के नीचे पानी में मिली लाश, फैली सनसनी

इस बीच दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस चौकी रैहन के प्रभारी SI Naresh Kumar अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बाइक और कार को कब्जे में ले लिया, जबकि अश्मित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए Nurpur भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular