Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal Newsपेड़ से फंदा लगाकर 21 साल की विवाहिता ने त्याग दिया संसार

पेड़ से फंदा लगाकर 21 साल की विवाहिता ने त्याग दिया संसार

Paonta Sahib Latest News : Paonta Sahib Puruwala police के अंतर्गत 21 साल की married woman ने जंगल में पेड़ से फंदा लगाकर suicide कर लिया । DSP Paonta Sahib Ramakant Thakur द्वारा भी मौके का निरीक्षण किया गया।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

पुलिस को सूचना मिली कि जंगल में युवती द्वारा आत्महत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतका के पिता केदिया राम व पति कुंदन सिंह के अलावा काफी संख्या में लोगों को मौके पर मौजूद पाया।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक मृतका के घर से तकरीबन आधा किलोमीटर दूर मृतका मनीषा के पिता की घासनी है। इसी जगह मृतका ने पेड़ की टहनी के साथ प्लास्टिक की रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़े : अति दुखद खबर : गलत इंजेक्शन से बच्चे की मौत का आरोप

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि मनीषा पेड़ पर मृत अवस्था में टहनी से लटकी हुई थी। पुलिस ने जांच में पाया कि मनीषा की शादी करीब डेढ़ साल पहले उत्तराखंड के कलसी के रहने वाले कुंदन सिंह से हुई थी।

फिलहाल कोई संतान नहीं थी। मनीषा अपने पति के साथ 9 फरवरी को गांव रामनगर आई थी। पिता व पति दिहाड़ी के लिए काम पर निकल गए थे। मनीषा सुबह के वक्त घर से दराटी व प्लास्टिक की रस्सी लेकर घासनी में लकड़ियां लेने गई थी। काफी देर तक वापस न लौटने पर घरवालों नेे तलाश शुरू की।

यह भी पढ़े : भयानक रोड एक्सीडेंट; 12वीं के छात्र की मौत

मृतका के मायके व ससुराल पक्ष ने बताया कि पति-पत्नी खुश थे। पक्षों ने आत्महत्या पर कोई शक जाहिर नहीं किया है, लिहाजा पुलिस सीआरपीसी की धारा-174 के तहत कार्रवाई कर रही है। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने पुष्टि की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular