Monday, April 22, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल न्यूज़ : नहर में मिला 17 साल के युवक का शव

हिमाचल न्यूज़ : नहर में मिला 17 साल के युवक का शव

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के नालागढ़ की दभोटा पंचायत के गांव रामपुर (Rampur of Dabhota Panchayat of Nalagarh in Solan) के 17 साल के किशोर का शव रोपड़ नहर से छठे दिन बरामद हुआ है। Punjab and Himachal police पिछले कई दिनों से गोताखोरों की मदद से किशोर के शव को खोजने की जद्दोजहद में लगी हुई थी। लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल रही थी।

शुक्रवार को पुलिस ने नहर से किशोर के शव को बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान जतिन कुमार (17) पुत्र हेमराज निवासी गांव Rampur (Solan) के रूप में हुई है।

यह भी पढ़े : चिलचिलाती गर्मी के कारण शिक्षा बोर्ड ने आज से किया छुट्टियों का ऐलान!

मामला क्या है जान ले

जानकारी आपको बता दें कि परिजनों ने 15 अप्रैल को नालागढ़ थाने (Nalagarh police station) में एक युवक ने हेमराज निवासी दभोटा के खिलाफ 17 वर्षीय किशोर को अगवा करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। परिजनों ने आरोप लगाए थे कि युवक जतिन को पंजाब की ओर लेकर चला गया और उसे गाड़ी समेत नहर में फेंक दिया। पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़े :  खाई में गिरा 52 वर्षीय PWD कर्मचारी, हो गई मौत

Baddi Superintendent of Police Mohit Chawla ने बताया कि छह दिन बाद शव को रोपड़ नहर (Ropar canal) से बरामद किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद मामले की आगामी जांच को अमल में लाई जाएंगी।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular