Wednesday, April 24, 2024
Homeराज्यHaryana Newsसिरमौर लौटे रहे देवभूमि क्षत्रिय संगठन के 2 पदाधिकारियों की मौत

सिरमौर लौटे रहे देवभूमि क्षत्रिय संगठन के 2 पदाधिकारियों की मौत

दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे पर एक बेहद दर्दनाक हादसे (Tragic accident on Delhi-Chandigarh Highway) में सिरमौर के श्री रेणुका जी के रजाना क्षेत्र (Shri Renuka Ji Razana area of Sirmaur) के दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। देवभूमि क्षत्रिय संगठन (Devbhoomi Kshatriya organization) के प्रतिनिधि दिल्ली के रामलीला मैदान में गोगामेड़ी शोक (Gogamedi condolence meeting at Ramlila Maidan in Delhi) सभा में भाग लेने के बाद बीती रात लौट रहे थे।

शोकसभा में हिस्सा लेने के लिए देवभूमि क्षत्रीय संगठन के करीब 40 पदाधिकारी व कार्यकर्ता दिल्ली गए थे। मृतकों कल्याण सिंह ठाकुर मौजूदा में देवभूमि क्षत्रिय संगठन में शिमला के जिलाध्यक्ष के तौर पर दायित्व संभाल रहे थे। जबकि गुमान सिंह भी संगठन में सक्रिय थे। मृतकों में जीजा-साला की रिश्तेदारी थी। बूढ़ी दिवाली की पूर्व संध्या पर हादसे ने समूचे श्री रेणुका जी क्षेत्र (Shri Renuka ji area) को झिंझोड़ कर रख दिया है।

घायलों में रविंद्र सिंह का पीजीआई रोहतक में इलाज चल रहा है, जबकि संदीप तोमर व खुशहाल ठाकुर को पीजीआई चंडीगढ़ में दाखिल करवाया गया है। हादसा, रात 9 बजे के आसपास उस समय का है, जब कार हरियाणा के पानीपत (Panipat Haryana) में अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ने के बाद बिजली के पोल से जा टकराई।

देवभूमि क्षत्रिय संगठन के अध्यक्ष रूमित ठाकुर ने कहा कि पूरे संगठन की संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ हैं। उन्होंने कहा कि वह भी दिल्ली गये थे. लगभग 50 अधिकारी और कार्यकर्ता एक शोकसभा में भाग लेने के बाद लौट रहे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular