Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsयह क्या हो रहा हिमाचल में : तीन बच्चों का पिता जिसने...

यह क्या हो रहा हिमाचल में : तीन बच्चों का पिता जिसने लड़की को किया गर्भवती

Rampur Bushahr Shimla News । हिमाचल में महिलाओं और लड़कियों के यौन शोषण के मामलों में काफी बढ़ोतरी देखी गई है। हवस के जानबरों को छोटी लड़कियों पर कोई दया नहीं आती। यहाँ तक कि बीमार और अशक्त को भी वासना का शिकार बनाया जा रहा है। ऐसी ही एक घटना हिमाचल की राजधानी शिमला के रामपुर (Rampur Shimla Himachal) में घटी।

राजधानी शिमला के रामपुर बुशहर का है मामला

शिमला जिले के रामपुर बुशहर (Girl in Rampur Bushahr of Shimla) में तीन बच्चों के पिता ने मानसिक रूप से बीमार लड़की से दुष्कर्म किया। इस संबंध में जब परिजनों को सूचना मिली तो उन्होंने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया.

वहीं पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मामला पुलिस के पहुंचने की जानकारी मिलते ही आरोपी फरार हो गया है।

तीन बच्चों का बाप है दुष्कर्म का आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार रामपुर उपमंडल के तहत आते पुलिस थाना झाकड़ी में एक मानसिक रूप से अस्वस्थ युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी तीन बच्चों का पिता बताया जा रहा है। पीड़ित युवती के परिजनों ने पुलिस थाना झाकड़ी में अरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।

चक्कर आने पर पहुंचाई अस्पताल, डॉक्टर ने बताया गर्भवती है युवती

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मानसिक रूप से अस्वस्थ युवती लंबे समय से अपने नाना नानी के घर में रह रही थी। इसी बीच आरोपी ने युवती से दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि बीते रोज जब युवती की मां मायके पहुंची तो युवती को अचानक चक्कर आ गया। परिजन उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने युवती के गर्भवती होने की पुष्टि की।

मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद परिजनों ने पीड़ित युवती से पूछताछ की तो युवती ने अपनी आपबीती उन्हें बताई। जिसके बाद परिजन उसे लेकर पुलिस थाना पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। आरोपी की पहचान केशव राम निवासी गांव शाह, तहसील रामपुर जिला शिमला के रूप में बताई गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि केस की भनक लगने के बाद से आरोपी फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रामपुर शिवानी महला ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular