Saturday, May 4, 2024
Homeराज्यUttar Pradesh Newsगोरखपुर-कुशीनगर हादसा : ट्रक और खड़ी बस की टक्कर में छह लोगों...

गोरखपुर-कुशीनगर हादसा : ट्रक और खड़ी बस की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और 27 लोग घायल

Late Thursday night, a speeding truck hit two buses from behind near Jagdishpur on the Gorakhpur-Kushinagar highway Uttar Pradesh. As a result of the accident, six passengers died on the spot and 27 people were injured. The injured were taken to the district hospital and medical college in five ambulances.

गुरुवार की देर रात गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर (Jagdishpur on the Gorakhpur-Kushinagar highway) के पास तेज रफ्तार ट्रक ने दो बसों में पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना के परिणामस्वरूप छह यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और 27 लोग घायल हो गए। घायलों को पांच एंबुलेंस से जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

इनमें से कुछ की स्थिति अति गंभीर है। हादसे की सूचना पर एसपी सिटी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। अधिकारियों ने सदर अस्पताल और मेडिकल कालेज के डॉक्टरों को भी अलर्ट कर दिया जिसके बाद डॉक्टर भी पहुंच गए।

मृतक की पहचान की जा रही है. बताया गया कि एक अनुबंधित बस यात्रियों को लेकर गोरखपुर से पड़रौना जा रही थी। जगदीशपुर के मल्लपुर के पास बस का पहिया पंचर हो गया था। ड्राइवर और कंडक्टर ने बस को सड़क के किनारे रोका और दूसरी बस बुलाई।

एक खाली बस गोरखपुर से पहुंची और सवारियों को बैठा रही थी। कुछ सवारी बस में बैठ गए थे जबकि कुछ अभी दोनों बसों के बीच खड़े थे इस बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। उनके ऊपर पहिया चढ़ गया है जबकि दो दर्जन लोग घायल हो गए हैं इनमें एक दर्जन लोगों की अति गंभीर बताए जा रहे हैं।

उधर, दुर्घटना के बाद अफसरों ने सदर और मेडिकल कालेज के डॉक्टरों को अलर्ट किया। भारी संख्या में घायलों के पहुंचने पर डॉक्टरों को बुला लिया गया है। दुर्घटनास्थल पर पहुंचे पांच एंबुलेंस से घायलों को सदर और मेडिकल कालेज ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular