Wednesday, April 24, 2024
HomeBilaspur Newsसोलन में स्वास्थ्य अधिकारी ने की महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ : हिमाचल...

सोलन में स्वास्थ्य अधिकारी ने की महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ : हिमाचल के बिलासपुर में महिला से अश्लील हरकत

हिमाचल के इस जिले में स्वास्थ्य अधिकारी ने की महिला कर्मचारी से छेड़छाड़

हिमाचल के सोलन (Solan Himachal) में एक लड़की ने स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाया है. स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत एक युवती ने इसकी शिकायत मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) से की। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएमओ ने जांच कमेटी गठित कर सोमवार तक रिपोर्ट देने को कहा है.

युवती द्वारा लगाए आरोप जांच में सही पाए गए तो अधिकारी पर निलंबन की गाज गिर सकती है और यह मामला पुलिस को भी सुपुर्द किया जा सकता है। छेड़छाड़ की घटना सोमवार की बताई जा रही है। इसके अगले ही दिन युवती ने CMO को शिकायत की है। छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

हिमाचल के बिलासपुर में महिला ने युवक पर लगाए अश्लील हरकत करने के आरोप

ताजा खबर यह है कि बिलासपुर के घुमारवीं (Ghumarwin, Bilaspur) में एक महिला ने एक युवक पर अश्लील हरकत करने और वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. इस संबंध में महिला ने घुमारवीं पुलिस थाने (Ghumarwin police station) में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है.

शिकायत में महिला ने शंका जाहिर की कि आरोपी उसके वीडियो को वायरल कर सकता है। वह इसकी कई बार धमकी दे चुका है। युवक कई दिन से बार-बार फोन करके परेशान कर रहा है। कुछ दिन पहले वह बाजार आई तो रास्ते में एक कार चालक ने कार बैठने को कहा और वह कार में बैठ गईं।

कुछ दूरी पर चलते ही फोन करके परेशान करने वाला युवक भी उसी कार में बैठ गया। इस दौरान युवक ने अश्लील हरकत की और वीडियो बना लिया। अब युवक इस वीडियो को वायरल करने की धमकियां दे रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular