Tuesday, May 14, 2024
HomeHimachal NewsHimachal सरकार का बड़ा फैसला, 24 घंटे खुले रहेंगे सभी रेस्तरां ढाबे

Himachal सरकार का बड़ा फैसला, 24 घंटे खुले रहेंगे सभी रेस्तरां ढाबे

Breaking News आपको बता दे की Himachal Pradesh government ने decision लिया है कि Himachal में आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए सभी restaurants, dhabas, tea stalls और Bhojnalaya 2 जनवरी की रात तक 24 घंटे खुले रहेंगे। Chief Minister Sukhwinder Singh Sukhu ने पर्यटकों से पड़ोसी देशों में कोविड-19 उचित व्यवहार अपनाने का भी आग्रह किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

Himachal government big decision
Himachal government big decision

आपको बता दे की Himachal Pradesh government ने नववर्ष को लेकर यह बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री ने Shimla MLA Harish Janartha, Manali MLA Bhubaneswar Gaur and Kasauli MLA Vinod Sultanpuri के आग्रह और सुझाव पर मंगलवार को यह फैसला लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार का यह निर्णय राज्य में आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए चल रहे पर्यटन सीजन को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

यह भी पढ़े : हिमाचल की 28 साल की युवती से चंडीगढ़ में गैंगरेप, Job के लिए आई थी युवती

सरकार इस व्यवस्था को आगे भी जारी रखने पर विचार कर सकती है। बशर्ते इन प्रतिष्ठानों के मालिक उचित कानून व्यवस्था बनाए रखें। विधायक हरीश जनारथा, भुवनेश्वर गौड़ और विनोद सुल्तानपुरी ने उनका आग्रह स्वीकार करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

नए साल के जश्न को शिमला तैयार, होटलों में होंगी पार्टियां

Shimla is ready to celebrate the new year

आपको बता दे की Shimla के hotels में New Year celebration की तैयारियां शुरू हो गई हैं। शहर के Tourism Development Corporation (HPTDC) और private hotels में 31 दिसंबर की रात न्यू ईयर पार्टियां होंगी। होटलों में फूड फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है जहां सैलानी लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे। होटलों में सैलानियों के लिए डांस कंपीटीशन भी होंगे जिसमें विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे।

यह भी पढ़े : बड़ी भयानक घटना : ट्रैवलर में लगी आग, 8 सवारियों की जान…

Hotel Holiday Home, Shimla में 31 दिसंबर को gala dinner की व्यवस्था होगी। food festival के तहत सैलानियों को Himachali cuisine परोसे जाएंगे। डीजे म्यूजिक के साथ डाइन एंड डांस की भी व्यवस्था होगी। सैलानियों के लिए डांस कंपीटीशन आयोजित होंगे जिसमें विजेताओं को पुरस्कार दिए जाएंगे। Tourism Development Corporation के Narkanda स्थित Hotel Hatu में भी न्यू ईयर पार्टी आयोजित होगी।

Hotel Combermere, Hotel Marina, Hotel First Barn, Hotel Radisson Shimla and Hotel Radisson Kufri में न्यू ईयर पार्टी के दौरान सैलानियों को जहां लजीज व्यंजन परोसे जाएंगे वहीं डीजे म्यूजिक पार्टी भी आयोजित होगी। Shimla के restaurants में भी New Year party की खास तैयारियां की जा रही हैं।

यह भी पढ़े :   युवाओं को झटका : कर्मचारी चयन आयोग की 2500 भर्तियां पर खतरा

Vice President of Shimla Hotel and Restaurants Association प्रिंस कुकरेजा ने बताया कि न्यू ईयर सैलिब्रेशन के लिए शहर के होटलों में खास तैयारियां चल रही हैं। होटलों में न्यू ईयर पार्टियां आयोजित होंगी। कुछ होटलों में फूड फेस्टिवल भी आयोजित किए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular