Saturday, April 27, 2024
HomeUncategorizedबड़ी भयानक घटना : ट्रैवलर में लगी आग, 8 सवारियों की जान…

बड़ी भयानक घटना : ट्रैवलर में लगी आग, 8 सवारियों की जान…

Manali Latest News : खबर आपको बता दे की विश्वविख्यात पर्यटन नगरी Manali में Delhi से Manali घूमने आए सैलानियों को क्या पता था कि वाहन में अचानक आग लग जाएगी। मंगलवार को Vashishtha Chowk से Old Manali की ओर tempo traveler जा रही थी कि अचानक गाड़ी में आग लग गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की गाड़ी (DL IVC-2756) चालक जर्नेश पुत्र काली चरन north west Delhi का रहने वाला है। वाहन के अंदर 8 सवारियां थीं। गाड़ी के चालक ने बड़ी सूझबूझ से गाड़ी में बैठी सवारियों को बाहर निकाला और वाहन देखते ही देखते आग की भेंट चढ़ गया।

यह भी पढ़े : युवाओं को झटका : कर्मचारी चयन आयोग की 2500 भर्तियां पर खतरा

बता दे की वाहन में आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग मनाली को भी दी गई। इसके बाद अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके पर जाकर गाड़ी के 3 टायर और तेल टैंक को जलने से बचा लिया। गाड़ी के चालक ने बताया कि इस घटना में उसकी 20 हजार नकदी, सवारियों की 10 हजार नकदी और आई फोन 12 जलकर राख हो गया है।

यह भी पढ़े : हिमाचल की 28 साल की युवती से चंडीगढ़ में गैंगरेप, Job के लिए आई थी युवती

आपको बता दे की आग की भेंट चढ़ी गाड़ी दिल्ली निवासी रवि चौहान पुत्र सुलतान सिंह हाऊस नबर 241 गांव डाकघर बकोली की है। अग्निशमन विभाग के लीडिंग फायरमैन हेम राज, वेद प्रकाश, गृहरक्षक प्रशामक, नील चंद, रोशन लाल व गृहरक्षक चालक रमेश चंद ने यह जानकारी दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular