HomeHimachal Newsट्रैफिक पुलिस का एक और कारनामा, अब Solan में खड़ी स्कूटी का...

ट्रैफिक पुलिस का एक और कारनामा, अब Solan में खड़ी स्कूटी का Rohru में काटा चालान

The alleged negligence of the Himachal Traffic Police is taking a toll on the common people. Earlier in the city, the matter of challan deducting the scooty parked in the courtyard of the house had become a snarl for the police. Now a challan of 1000 rupees has been deducted in Rohru for the scooty parked at home in Ber village in Chambaghat. When the challan message came on the phone of the Scooty owner, he was surprised to see how the Scooty parked in the house was challaned.

Himachal Traffic Police की कथित लापरवाही आम लोगों पर भारी पड़ रही है। पहले शहर में घर के आंगन में खड़ी स्कूटी का बनलगी में चालान कटने का मामला पुलिस के लिए गले की फांस बन गया था। अब Chambaghat में बेर गांव में घर में खड़ी स्कूटी का Rohru में 1000 रुपए का चालान काटा गया है। स्कूटी मालिक के फोन पर चालान का मैसेज आया तो वह यह देखकर हैरान रह गया कि घर में खड़ी स्कूटी का चालान कैसे हो गया।

यह भी पढ़ें : झील में तैरता मिला महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी

वह अपनी स्कूटी लेकर Chambaghat में ट्रैफिक पुलिस के बूथ पर पहुंचे। वहां पर उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई। उन्हें लग रहा था कि चालान सोलन में हुआ है। परिवहन चालान के वैब पोर्टल पर चैक किया तो पता चला कि यह चालान Solan में नहीं बल्कि Vegetable market in Rohru के पास हुआ है और उस पर बाइक की फोटो है। इससे ऐसा लग रहा है कि ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी ने या तो बाइक का नंबर गलत भर दिया या फिर बाइक पर फर्जी नंबर लगाया हुआ था।

यह भी पढ़ें : अत्यधिक दुखद : दिल का दौरा पड़ने से 10वीं कक्षा के छात्र की मौत

HP 14C-7182 नंबर स्कूटी का है जबकि मौके पर बाइक का चालान हुआ है। हालांकि Traffic Police Solan ने इसको लेकर Rohru Police से भी बात की है। स्कूटी मालिक को 1000 रुपए के चालान से राहत मिली है या नहीं, यह तो पता नहीं है लेकिन उसे इसको लेकर परेशान जरूर होना पड़ा। स्कूटी मालिक अशोक ने बताया कि उसकी स्कूटी घर में खड़ी थी। मंगलवार सुबह उन्हें मैसेज आया कि उनकी स्कूटी का 1000 रुपए का चालान हो गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular