Wednesday, May 8, 2024
HomeHimachal School NewsToday Big Breaking: बंद रहेंगे स्कूल और कॉलेज 2 दिन के लिए

Today Big Breaking: बंद रहेंगे स्कूल और कॉलेज 2 दिन के लिए

Inform you that government and private schools will remain closed on 9th and government offices, boards/corporations, private and government schools will remain closed on 10th May in Jalandhar Punjab

पंजाब के जालंधर में 2 दिन छुट्टी का ऐलान किया गया (Holiday announced for 2 days in Jalandhar, Punjab) है। यह आदेश डी.सी. जालंधर (DC Jalandhar) ने दिए हैं। 10 तारीख को लोकसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग की जानी है जिसके चलते शहर में भी प्राइवेटे और सरकारी स्कूल बंद रहेंगे।

आपको जानकारी दे दे की 9 तारीख को सरकारी और प्राइवेट स्कूल व 10 तारीख (Government and private schools will remain closed alandhar, Punjab) को सरकारी दफ्तर, बोर्ड/कार्पोरेशन, प्राइवेट व सरकारी स्कूल बंद रहेंगे। लेकिन जिन कर्मचारियों की ड्यूटी चुनाव के दौरान लगी है उनके लिए यह छुट्टी मान्य नहीं है।

यह भी पढ़े : हिमाचल बोर्ड 10वीं व 12वीं का परीक्षा परिणाम इस दिन होगा घोषित

हम आपको सूचित करते हैं कि मतदान केंद्रों की तैयारी मंगलवार को होनी है और बुधवार को हुए मतदान है इसके आधार पर यह फैसला किया गया. मतदान के समय शहर में किसी भी तरह से नियामकीय स्थिति नहीं बिगड़नी चाहिए। सभी कार्य सुचारू रूप से पूर्ण करने के संबंध में 2 दिन के लिएअवकाश घोषित किया गया।

यह भी पढ़े : हिमाचल में स्पेशलिस्ट डॉक्टर की लाश जंगल में मिली

RELATED ARTICLES

Most Popular