Monday, April 29, 2024
HomeHimachal NewsBreaking News : हिमाचल के स्कूलों में छुट्टियां घोषित

Breaking News : हिमाचल के स्कूलों में छुट्टियां घोषित

Breaking News : Holidays declared in Himachal schools

Breaking news आपको बता दे की Himachal में Education Department ने Summer Schools में Holiday Schedule जारी कर दिया है। हालांकि Education Department ने Holiday का शेड्यूल 2022 के अनुसार ही 2023 में भी जारी रखने का फैसला लिया है। जारी किए गए शेड्यूल के अनुसार Himachal summer schools में 11 to 16 January तक winter vacation रहेंगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की इस नए शेड्यूल के अनुसार summer schools में Lohri से दो दिन पहले और तीन दिन बाद तक winter की holidays रहेंगी। वहीं winter schools में पहली जनवरी 2023 से holidays होंगी। 30 दिसंबर को इन स्कूलों में विद्यार्थियों का परीक्षा परिणाम जारी होगा।.

यह भी पढ़े : हिमाचल सरकारी स्कूलों के बच्चों को फ्री बैग देने पर रोक

Himachal Technical University ने जारी की examinations की संभावित dates

Himachal Pradesh Technical University Hamirpur ने स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं की जनवरी-फरवरी माह में प्रस्तावित परीक्षा की संभावित तिथियां घोषित कर दी हैं।

यह भी पढ़े : लो जी हिमाचल के लिए एडवाइजरी जारी, बूस्टर डोज अनिवार्य

Technical University ने बीटेक, बी फार्मेसी, बीआर्क, बीसीए, बीबीए, बीएचएमसीटी, बीएससी (HM And CT), एमटेक, एमबीए, एमसीए, एमबीए (पर्यटन), एम फार्मेसी, एमएससी भौतिक विज्ञान, पर्यावरण विज्ञान और पीजी डिप्लोमा योग के नियमित सेमेस्टर, रि अपीयर, विशेष मौके से परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की परीक्षाएं 10 जनवरी से 17 फरवरी तक होना प्रस्तावित हैं।

परीक्षाएं सुबह और सायं के दो सत्रों में होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular