Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal NewsHPPSC Recruitment: हिमाचल में असिस्टेंट माइनिंग इंस्पेक्टर के पदों भर्ती, इस तारीख...

HPPSC Recruitment: हिमाचल में असिस्टेंट माइनिंग इंस्पेक्टर के पदों भर्ती, इस तारीख तक करें आवेदन

HPPSC Assistant Mining Inspector Recruitment : हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (एचपीपीएससी) ने असिस्टेंट माइनिंग इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार, कुल 8 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 18 दिसंबर, 2023 तक अप्लाई कर सकते हैं। फीस जमा करने की अंतिम तिथि भी 18 दिसंबर, 2023 ही है।

इस लिंक पर क्लिक करने पर आप आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे

आधिकारिक सूचना पढ़ने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें

आवेदक ध्यान रखें कि समय सीमा के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.hppsc.hp.gov.in पर लॉग इन करना होगा।

HPPSC Assistant Mining Inspector Recruitment : इतने पदों पर होनी है भर्ती

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि कुल 8 पदों में अनारक्षित वर्ग के 3 और एससी कैटेगिरी में 2 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, ओबीसी कैटेगिरी के 01 पदों को भरा जाएगा। कैंडिडेट्स ध्यान दें कि आधिकारिक सूचना में यह कहा गया है कि उम्मीदवारों को आवेदन करने से पहले आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध निर्देशों को ध्यान से पढ़ना चाहिए, क्योंकि अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर उनके एप्लीकेशन फॉर्म को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इसके अलावा, एक बार भुगतान किया गया परीक्षा शुल्क वापस नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही, अन्य राज्यों से संबंधित आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों के रूप में माना जाएगा। वहीं, ऐसे उम्मीदवारों को आरक्षण और शुल्क में छूट का लाभ स्वीकार्य नहीं होगा। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक सूचना को पढ़ सकते हैं, जो कि पोर्टल पर उपलब्ध है।

RELATED ARTICLES

Most Popular