Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल न्यूज़ : नाले में मिला जल शक्ति विभाग के कर्मचारी का...

हिमाचल न्यूज़ : नाले में मिला जल शक्ति विभाग के कर्मचारी का शव

Shahpur Kangra News । जिला कांगड़ा शाहपुर पुलिस थाना (Kangra Shahpur police station) के अंतर्गत पठानकोट मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर रैत (Rait Kangra Pathankot Mandi National Highway) में एक शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक, मृतक एक दिन से लापता था और रविवार को उसका शव रैत बाजार के पास सीवर में मिला.

मृतक की पहचान सतीश कुमार 32 साल पुत्र बलवीर सिंह निवासी गांव बागड़ू पंचायत के रूप में हुई।

मृतक जलशक्ति विभाग (Jal Shakti Department employee) में पंचायत के द्वारा फीटर के पद पर कार्यरत था जो कि पिछले एक दिन से गायब था। नाले में शव पड़ा होने के कारण उसके ऊपर मिट्टी की परत आ गई थी जिससे शव होने का पता नहीं चल रहा था। सुबह सुबह जब कबाड़ का काम करने वाले वहां पहुंचे तब उन्होंने शव को देखा तथा पुलिस को सूचना दी।

मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के किए धर्मशाला भेज गया है तथा आगामी जांच जारी है। फिलहाल यह कहना संभव नहीं है की उक्त व्यक्ति स्वयं नाले में गिरा है या कोई और कारण है। वहीं विधायक केवल सिंह पठानिया ने मौके पर पहुंच कर मृतक के पिता एवं परिवार को सांत्वना दी ओर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular