Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsबड़ा हादसा : चौथी बार घर के आंगन में गिरी पिकअप

बड़ा हादसा : चौथी बार घर के आंगन में गिरी पिकअप

Latest Breaking News Nahan Sirmaur

Latest News Nahan : आपको बता दे की वीरवार सुबह नाहन मत्स्य विभाग के कार्यालय के समीप बजरी से लदी पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। खड़ी उतराई में इस प्वाइंट से पहले भी तीन मर्तबा भवन सामग्री से लदे वाहन हादसे का शिकार हो चुके हैं।

अब तक गनीगत ये रही कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। हादसे में कंडक्टर साइड की खिड़की खुल गई, इस कारण एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि घायल को पीजीआई रैफर किया गया है।

Video : टिकट कटने के बाद फफक-फफक कर रोए MLA (CLICK HERE)

आपको बता दे की वीरवार सुबह सीधे ही पिकअप एक घर के आंगन की तरफ लुढ़क गई। परिवार के होश उड़ना लाजमी ही था, क्योंकि पिकअप घर के किसी सदस्य व बच्चों के ऊपर भी गिर सकती थी।

आपको बता दें कि मत्स्य विभाग के समीप ये सड़क बूचड़खाने की तरफ भी जाती है, लेकिन मामूली सी चूक वाहन में सवार यात्रियों के लिए तो महंगी साबित हो ही सकती है, साथ ही सड़क के निचली तरफ आबादी भी है।

परेशान करने वाली बात ये है कि बार-बार हादसों के बावजूद भी नगर परिषद कोई ठोस कदम नहीं उठा पा रही है। हालांकि, निचली तरफ जाने के कई वैकल्पिक रास्ते भी मौजूद हैं, लेकिन सीएमओ कार्यालय के समीप शार्टकट होने की वजह से भवन सामग्री से लदे वाहन इस रास्ते का इस्तेमाल करते हैं।

उधर, स्थानीय निवासी अशोक कुमार ने कहा कि उनके घर में चौथी बार गाड़ी गिरी है। नगर परिषद को कई बार डंगे के निर्माण का आग्रह किया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular