Monday, April 22, 2024
HomeChamba Newsहिमाचल में बड़ा सड़क हादसा: घूमने निकले युवकों की गाड़ी खाई में...

हिमाचल में बड़ा सड़क हादसा: घूमने निकले युवकों की गाड़ी खाई में गिरी, दो युवकों की मौत

हिमाचल प्रदेश के चंबा-जोत मार्ग पर कुट नाला के पास कार अनियंत्रित होकर 300 फुट गहरी खाई में गिरने से दो युवकों की मौत हो गई। जबकि, हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को चुवाड़ी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। मृतकों की पहचान रविंद्र सिंह राणा व साहिल निवासी मलिकपुर पठानकोट के तौर पर हुई है।

हादसे में कुलदीप कुमार पुत्र लाल चंद व नरेंद्र शेट्टी पुत्र ओमप्रकाश दोनों निवासी गांव नुरोट मेहरा सारना पठानकोट व रोहित पुत्र प्रकाश चंद निवासी मलकापुर पठानकोट गंभीर रूप से घायल है। चुवाड़ी पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। वहीं, परिजनों ने प्रशासन की फौरी राहत को लेने से इन्कार कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चुवाड़ी तलाई गांव के समीप कुट नाला में शुक्रवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस दौरान दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। गाड़ी गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। साथ ही लोगों ने चुवाड़ी पुलिस को हादसे की सूचना दी। पुलिस टीम के मौके पर पहुंचने पर खाई में लापता रविंद्र और साहिल को तलाशने का कार्य आरंभ किया।

आखिरकार देररात पुलिस टीम और ग्रामीणों की संयुक्त टीम ने तलाशकर शवों को खाई से निकालकर सिविल अस्पताल चुवाड़ी पहुंचाया। जहां मृतकों के शवों को शव गृह में रखवाकर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि पांचों युवक शुक्रवार को कार में जोत घूमने के लिए गए थे।

देरशाम जोत की तरफ से वापस पठानकोट की ओर जा रहे थे। तभी तलाई गांव के कुट नाले समीप गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लगभग 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी। पुलिस अधीक्षक चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि कार हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। जबकि, तीन लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। सिविल अस्पताल चुवाड़ी में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें टांडा रेफर किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular