Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल न्यूज़ : SDM और कानूनगो पर भड़के विधायक, रोने लगीं SDM...

हिमाचल न्यूज़ : SDM और कानूनगो पर भड़के विधायक, रोने लगीं SDM साहिबा

Sundernagar News : हिमाचल के नाचन (Nachan) विधानसभा क्षेत्र के प्रभावितों को तिरपाल न मिलने को लेकर विधायक विनोद कुमार पहले कानूनगो (Kanungo) पर भड़के और उसके बाद एसडीएम बल्ह (SDM Balh) को जाकर जमकर खरी-खोटी सुना डाली।

अब मामला इतना बड़ा हो गया है कि एसडीएम और पटवार कानूनगो संघ ने विधायक को सार्वजनिक रूप से माफी न मांगने पर एफआईआर दर्ज कराने की चेतावनी दी है.

दरअसल, नाचन विधानसभा क्षेत्र के बृखमणी, रिफल और शाली के लोगों को तिरपाल देने के लिए बुलाया गया था। लेकिन बाद में उन्हें तिरपाल देने से मना कर दिया गया। लोगों ने इसकी शिकायत भाजपा विधायक विनोद कुमार से कर दी।

विधायक तुरंत कानूनगो कार्यालय पहुंचे और कानूनगो पर आग बबूला हो उठे। इसके बाद वे पहले तहसील कार्यालय बल्ह और उसके बाद एसडीएम बल्ह स्मृतिका नेगी के कार्यालय में पहुंचे और वहां पर भी जमकर भड़के।

SDM बल्ह स्मृतिका नेगी गर्भवती हैं

एसडीएम स्मृतिका नेगी इन दिनों गर्भवती हैं और वे बावजूद इसके प्रभावितों की मदद के लिए काम कर रही हैं। वो विधायक के रवैये को देखकर रो पड़ी। विधायक विनोद कुमार के पेज पर यह सारा घटनाक्रम लाईव चलता रहा।

मीडिया को दिए अपने बयान में विनोद कुमार ने कहा कि अगर लोगों को दो हजार के तिरपाल के लिए इतनी लड़ाई लड़नी पड़े तो फिर अधिकारी और कर्मचारियों को किस बात के लिए बैठाया गया है।

इस घटना के दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। जिस कानूनगो को विधायक साहब ने डांट लगाई वो मंडी जिला पटवार कानूनगो संघ के अध्यक्ष दीनानाथ शर्मा हैं। इस बात से अब जिला पटवार कानूनगो संघ खफा हो गया है और विधायक को सार्वजनिक माफी मांगने के लिए कहा है। अगर विधायक माफी नहीं मांगते हैं तो फिर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी।

एसडीएम बल्ह स्मृतिका नेगी (SDM Balh Smritika Negi) ने भी विधायक के रवैये पर नाराजगी जताई है और कहा कि प्रशासन इस विपदा की घड़ी में विपरित परिस्थितियों में काम कर रहा है और इस बात को विधायक साहब को समझना चाहिए, उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular