Saturday, April 27, 2024
HomeBilaspur Newsहिमाचल | नवविवाहिता का 13 दिन बाद जंगल में पेड़ से लटका...

हिमाचल | नवविवाहिता का 13 दिन बाद जंगल में पेड़ से लटका शव; पसरा मातम

Bilaspur Himachal News । हिमाचल के बिलासपुर जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक नवविवाहिता का शव 13 दिन बाद पेड़ से लटका मिला। यह नवविवाहित पिछले 25 जुलाई से लापता है. इस महिला की मौत पुलिस के लिए भी रहस्य बनी हुई है.

महिला ने आत्महत्या की है या हत्या के बाद शव को पेड़ से लटका दिया गया, यह जांच के बाद ही पता चलेगा। पुलिस फिलहाल आगे की जांच कर रही है और शव बरामद कर लिया है।

नवविवाहिता रीमा देवी 16 जुलाई को गायब हुई थी

मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना बिलासपुर (Sadar police station Bilaspur) के तहत नोआ गांव की एक 22 वर्षीय नवविवाहिता रीमा देवी (Reema Devi) बीते 16 जुलाई को घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। तब से परिवार लगातार उसकी तलाश कर रहा था। वहीं पुलिस में भी मामला दर्ज करवाया गया था, लेकिन इसी बीच आज रीमा देवी का शव नोआ गांव के समीप बल्ह खड्ड के किनारे पेड़ से लटका मिला।

खड्ड किनारे पेड़ से लटका मिला शव

बताया जा रहा है कि शनिवार को बल्ह खड्ड के पास एक व्यक्ति घासनी में दवा स्प्रे कर रहा था। इसी बीच उसकी नजर पेड़ से लटके शव पर पड़ी। जिसकी जानकारी उसने ग्रामीणों सहित परिजनों और सदर थाना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हत्या या आत्महत्या नहीं हुआ खुलासा

रीमा देवी के परिजनों ने शव की शिनाख्त की। वहीं पुलिस ने मौके से कुछ साक्ष्य भी जुटाए हैं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि नवविवाहिता ने आत्महत्या की है किया उसकी हत्या की गई है। पुलिस हर कड़ी को जोड़कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है।

दिसंबर में किया था प्रेम विवाह

बता दें कि रीमा देवी ने नोआ गांव के किरण कुमार उर्फ गोल्डी से प्रेम विवाह किया था। उनकी शादी दिसंबर 2022 में कोर्ट में हुई थी। शादी के आठ माह बाद ही रीमा देवी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी।

यह भी पढ़े :  हिमाचल : 23 वर्षीय युवक की बाइक दुर्घटना में दर्दनाक मौत

पति किरण कुमार के अनुसार 16 जुलाई को पूरा परिवार मंदिर जाने की तैयारी कर रहा था। वह खुद गाड़ी लेने गया था। जब वापस लौटा तो रीमा देवी घर पर नहीं थी। जिसकी हर जगत तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। मृतक महिला की सास कमला देवी ने 16 जुलाई को सदर पुलिस थाने में रीमा देवी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular