Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक हादसा : कार की टक्कर से 2 कर्मचारियों की दर्दनाक...

अति दर्दनाक हादसा : कार की टक्कर से 2 कर्मचारियों की दर्दनाक मौत

ऊना जिले से बहुत ही दर्दनाक हादसा सामने आया है जिसमें अपने सहकर्मी की बेटी की शादी में शिरकत करने शिमला के ए.जी. ऑफिस से ऊना के घंडावल (Ghandawal in Una) पहुंचे 2 कर्मचारियों की तेज रफ्तार कार की टक्कर से मौत हो गई।

ताज मिली जानकारी के अनुसार हादसे को अंजाम देने वाली गाड़ी सहित चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने इस संबंध में मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाते हुए दिनेश कुमार लठ निवासी घंडावल तहसील एवं जिला ऊना ने कहा कि वह शिमला में ए.जी. ऑफिस में कार्यरत है और 26 नवम्बर को घंडावल में उसकी बेटी की शादी थी जिसमें उसके सहकर्मी संदीप कुमार पुत्र नरदेव सिंह निवासी ईसपुर, तहसील हरोली जिला ऊना (Tehsil Haroli district Una) और मनोहर लाल निवासी शिमला भी आए हुए थे।

जो जानकारी में माय हिमाचल न्यूज़ को मिली है उसके अनुसार रविवार देर रात करीब 10:25 बजे जब वह सड़क किनारे उनसे बात कर रहा था तो अचानक अम्ब की तरफ से एक कार तेजी से आई और लापरवाही से उन दोनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में संदीप कुमार और मनोहर लाल दोनों की मौत हो गई। हादसा अज्ञात कार चालक द्वारा कार को तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाने के कारण हुआ है।

जानकारी के अनुसार S.P. Arjit Sen Thakur ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular