Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में पंचायत प्रधान का हृदय गति रुकने मौत

हिमाचल में पंचायत प्रधान का हृदय गति रुकने मौत

Panchayat Pradhan dies of heart attack in Himachal

Kangra News : दुखद खबर आपको बता दे की Himachal Pradesh के Kangra जिले में Jangal Panchayat के प्रधान एवं National Sarpanch Union Himachal Pradesh के अध्यक्ष Madan Rana की मंच पर संबोधन करते heart attack रुकने से मृत्यु हो गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

मदन राणा 1990 से Jangal Panchayat से कई बार प्रधान और उपप्रधान रह चुके हैं। वह शनिवार को ग्रामीण पंचायत विकास योजना (GPDP ) के तहत नगरोटा सूरियां के पंचायत प्रतिनिधियों के एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में भाग ले रहे थे।

आपको बता दे की वे पंचायत से संबंधित सरकारी कार्यक्रम में प्रतिनिधियों को विकास कार्यों में आ रही परेशानियों को लेकर संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान अचानक हृदय गति रुकने से मंच पर ही गिर पड़े और बेहोश हो गए।

यह भी पढ़े : हिमाचल में फिर बदली स्कूलों की टाइमिंग, आदेश जारी ; अभी चेक करें

बता दे की जब उन्हें Nagrota Suriyan Hospital में पहुंचाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पूर्व प्रधान केडी Himachali ने शोक व्यक्त करते हुए क्षेत्र के लिए इसे अपूरणीय क्षति बताया।

55 पंचायतों के प्रधान-उपप्रधान और सचिव ले रहे थे भाग

बता दे की Block Development Officer Nagrota Suriyan की अध्यक्षता में आयोजित इस शिविर में नगरोटा सूरियां विकास खंड की 55 पंचायतों के समस्त प्रधान, उपप्रधान, पंचायत सदस्य सहित सचिव भाग ले रहे थे। इसमें जीपीडीपी के अंतर्गत पंचायतों में कार्यों को करवाने को लेकर प्रशिक्षण दिया गया।

यह भी पढ़े : Car व JCB खाई में गिरी, वैटर्नरी फार्मासिस्ट सहित 2 घायल

RELATED ARTICLES

Most Popular