Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्यDelhi Newsहिमाचल में देह व्यापार का भंडाफोड़, विदेशी लड़किया भी रेस्क्यू

हिमाचल में देह व्यापार का भंडाफोड़, विदेशी लड़किया भी रेस्क्यू

हिमाचल प्रदेश के परवाणु में देह व्यापार (Prostitution business in Parwanoo Himachal) के धंधे का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस को निजी होटलों में बड़े पैमाने पर जुआ और देह व्यापार की गोपनीय सूचना मिली थी. परवाणु पुलिस ने देर रात चक्की मोड़ भोजनगर संपर्क मार्ग (Private hotel Chakki Mod Bhojangar link road Parwanoo) पर एक निजी होटल में छापेमारी की.

इस दौरान दिल्ली, हरियाणा, सिक्किम और पंजाब (Delhi, Haryana, Sikkim and Punjab girls in private hotels) की लड़कियां निजी होटल में पाई गई । इसमें उज्बेकिस्तान और नेपाल (girls from Uzbekistan and Nepal) की दो लड़कियां भी शामिल थीं। संदिग्ध अवस्था में मिलीं लड़कियों की पहचान उनके आईडी कार्ड से की गई. छापेमारी के दौरान होटल में हरियाणा और पंजाब (Haryana and Punjab) के पुरुष भी पाए गए।

जांच में पता चला कि होटल मैनेजर ने बुक में कोई एंट्री नहीं की थी। जबकि लड़का-लड़कियों ने अपना कमरा बुक करवाए हुए थे । पुलिस ने बुधवार शाम मामले का खुलासा करते हुए कहा कि जांच अभी भी जारी है।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस इलाके के सभी निजी होटलों और रेस्तरां पर कड़ी नजर रख रही है। अवैध गतिविधियों में संलिप्त पाए जाने वाले होटल संचालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular