Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : बाइक हादसे में 21 साल के पंकज की दर्दनाक...

अति दुखद : बाइक हादसे में 21 साल के पंकज की दर्दनाक मोत

चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंडोह के पास तीन पीपल गुरुद्वारा (Road accident near Teen Peepal Gurdwara near Pandoh handigarh-Manali National Highway) के पास सड़क दुर्घटना में एक मोटर साइकिल सवार की मौत हो गई और एक पैदल यात्री घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब आठ बजे पंडोह से मंडी जा रहा एक मोटर साइकिल सवार मंडी से कुल्लू जा रही वाहन से टकरा गया और एक अन्य पैदल यात्री भी दुर्घटना का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद उनकी मौत हो गई। ड्राइवर कुल्लू की ओर भाग गया।

बाइक सवार की पहचान

हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई है। बाइक सवार की पहचान पंकज(21)पुत्र श्याम लाल निवासी छोल खंडैल नांडी के रूप में हुई है, जबकि घायल नेपाल निवासी विष्णु बताया जा रहा है। पंडोह पुलिस चौकी की टीम ने हादसे की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर फरार वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार आस-पास के थानों को सूचना दे दी गई थी लेकिन फरार वाहन सवार का कोई पता नहीं चल सका था। साथ ही पुलिस आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच पड़ताल कर रही है ताकि टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाया जा सके। वहीं, घायल शख्स का जोनल हास्पिटल मंडी में उपचार चल रहा है। एएसपी मंडी सागर चंद्र ने हादसे की पुष्टि की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular