Saturday, May 11, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसे में तीन बेटियों के पिता की दर्दनाक मौत

दर्दनाक हादसे में तीन बेटियों के पिता की दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है जिसमें मंडी जनपद के रिवालसर कलखर रोड़ स्थित त्रांबी खड्ड (Rewalsar Kalkhar Road Trambi Khad Mandi) के समीप एक सड़क हादसे (road accident) में 37 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार (HP16-5117) सड़क से पलटती हुई तीसरी सड़क में जा गिरी।

यह भी आप जान लीजिए कि मृतक की पहचान संजू उर्फ लुदर दत (37) पुत्र रामा नंद गांव चौकी चन्द्राहन (डयोडा पुल) तहसील बल्ह जिला मंडी (village Chowki Chandrahan (Dioda Pul) Tehsil Balh District Mandi) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार कार चालक रिवालसर से कलखर (Rewalsar towards Kalkhar) की ओर जा रहा था। इस दौरान अचानक त्रांबी मोड़ के पास उसने कार से नियंत्रण खो दिया।

यह भी पढ़े : हिमाचल की महिलाओं के लिए खुशखबरी ; 1 अप्रैल से मिलेंगे 1500 रुपए

जिस कारण कार अनियंत्रित होकर करीब 60 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में गंभीर रूप से घायल कार चालक को स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए रिवालसर नागरिक अस्पताल (Rewalsar Civil Hospital) लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े : इतना भयानक हादसा टिप्पर के उड़े परखच्चे ; 4 लोगों की जान

मृतक अपने पिछे पत्नी सहित तीन बेटियों का हंसता खेलते परिवार को अकेला छोड़ चला गया। घटना की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गईं है। स्थानीय प्रशासन ने फोरी राहत के तौर पर परिवार को 25 हजार रुपये की राहत राशि प्रदान की है।

अंत में आपको यह भी बता दें कि मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी सौम्या (SP Mandi Saumya) ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और जांच की जा रही है

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular