Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में देह व्यापार का पर्दाफाश : महिला गिरफ्तार

हिमाचल में देह व्यापार का पर्दाफाश : महिला गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के मनाली से बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें मनाली पुलिस ने पर्यटन नगरी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने सेक्स रैकेट (sex racket Manali) चलाने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है, जबकि कोलकाता व वेस्ट बंगाल (Kolkata and West Bengal) की दो महिलाओं को भी रेस्क्यू किया है। उन्होंने बताया कि मनाली थाना प्रभारी मुकेश राठौर की अगवाई में पुलिस टीम ने जाल बिछाया और सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। DSP Manali KD Sharma ने बताया कि पर्यटन नगरी मनाली में पंजाब की एक महिला सेक्स रैकेट (sex racket in the tourist city Manali) चला रही थी।

आपको बता दे की एसएचओ मुकेश गुरुवार को अपनी टीम के साथ इलाका गश्त पर थे। गश्त के दौरान इंस्पेक्टर मुकेश को सूचना मिली कि पंजाब की महिला सेक्स रैकेट (Woman from Punjab was run sex racket Manali) चला रही है। मुकेश ने अपनी टीम के साथ मिलकर जाल बिछाया और महिला को मनाली के सिमसा (Simsa Manali) में गिरफ्तार कर लिया। इस महिला कपूरथला पंजाब (Kapurthala Punjab) की रहने वाली है।

जानकारी के अनुसार महिला के खिलाफ पुलिस में अनैतिक व्यापार निवारण धारा- 370 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। महिला के पास से पश्चिम बंगाल व कोलकाता (West Bengal and Kolkata Women) की महिलाओं को छुड़ाया है। रेस्क्यू की गई महिलाओं ने बताया कि महिला उन्हें साफ-सफाई और झाड़ू पोछा करवाने के बहाने मनाली लेकर आई थी।

DSP Manali KD Sharma ने बताया कि उक्त महिला को एफआईआर संख्या 179, 23 धारा-4 और 5 के तहत गिरफ्तार किया है । अनैतिक तस्करी रोकथाम व अधिनियम एवं आईपीसी की 370 और देह व्यापार के इस धंधे में उतारी गई दो महिलाओं को मनाली पुलिस (Manali Police) ने बचाया है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular