Wednesday, May 8, 2024
HomePunjabLudhiana NewsSchool Students की शर्मनाक हरकत , वायरल हो रहा Video

School Students की शर्मनाक हरकत , वायरल हो रहा Video

थाना दुगरी के इलाके दुगरी फेस-2 में पक्खोवाल रोड स्थित एक प्रमुख स्कूल के छात्रों का आपस में झगड़ा हो गया। इसमें एक पक्ष के छात्रों ने दूसरे पक्ष के छात्र पर हमला कर उसकी पगड़ी उतार दी। इस घटना की पूरी वीडियो वायरल हो रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी नाबालिग हैं और एक-दूसरे को घूरने के आरोप लगाकर आपस में बहस करने लग पड़े जिसके बाद एक दूसरे पर हमला कर दिया। हमलावरों ने पास स्थित एक दुकान में भी तोड़फोड़ करने के साथ-साथ बाहर पड़े टेबल उठाकर एक-दूसरे पर फैंकने शुरू कर दिए। दुकान मालिक ने भी इस बात को लेकर रोष जाहिर करते हुए पुलिस को सख्त एक्शन लेने की मांग की।

अति दुखद : BSF के जवान की दिल का दौरा पड़ने से मौत

अति दुखद खबर में हम आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी (Mandi district of Himachal Pradesh) के मैरामसीत के बीएसएफ में हेड कांस्टेबल सरवन कुमार (BSF head constable Sarwan Kumar) का मध्य कश्मीर श्रीनगर (Kashmir Srinagar) जिले के पंथा चौक (Pantha Chowk) इलाके में शनिवार रात को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

वह पंथा चौक स्थित 42 बटालियन बीएसएफ (42 Battalion BSF located at Pantha Chowk) में कार्यरत थे। वह अचानक बेहोश हो गए तो उन्हें इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े : धर्मशाला में IPL मुकाबलों के लिए Online टिकटों की बिक्री शुरू

चिकित्सकीय और कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद शव को संबंधित इकाई को सौंप दिया गया। उनके पार्थिव शरीर को बीएसएफ जवानों की टुकड़ी द्वारा उनके पैतृक गांव जिला मंडी के मैरामसीत में पहुंचाया गया। यहां पर रविवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

अंतिम संस्कार में सैकड़ों लोगों ने नम आंखों से उन्हें आखिरी विदाई दी। बेटे ने उनको मुखाग्नि दी। हेड कांस्टेबल सरवण कुमार की दो बेटियां, एक बेटा और पत्नी हैं।

यह भी पढ़े : Online ticket sales for IPL matches in Dharamshala ; Buy Now

RELATED ARTICLES

Most Popular