Saturday, May 4, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल : पति बना हैवान, पत्नी को उतारा मौत के घाट

हिमाचल : पति बना हैवान, पत्नी को उतारा मौत के घाट

Shimla News : आपको बता दे की शिमला में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को तेजदार हथियार से सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी मौके पर से फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को शाम के समय गिरफ्तार कर लिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की यह घटना Shimla के Summerhill समीप Endadi village में पेश आई है। यह दंपति मूल रूप से West Bengal का रहने वाला है और शिमला में मजदूरी का काम करता है। वीरवार को एंदड़ी गांव से पुलिस को लोगों द्वारा सूचना दी गई कि यहां पर एक महिला मृत हालत में पड़ी है।

यह भी पढ़े : मनीषा घर की छत पर सफाई करते हुए गिरी; दर्दनाक मौत हो गई

Baluganj police station व Summerhill post से police की टीम मौके पर पहुंची। police ने मौके पर पाया कि महिला के सिर पर चोटों के काफी निशाने थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है।

ताज़ा जानकारी मिली है कि 32 वर्षीय पुशीता नामक महिला व उसका पति निर्मल उराव एंदड़ी गांव में किराए के मकान में रह रहे थे। इन्होंने 40 दिन पहले ही किराए पर मकान लिया था। बताया जा रहा है कि हत्या से पहले पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी।

यह भी पढ़े :  बड़ा ही दर्दनाक हादसा : कार खाई में गिरी, एक व्यक्ति की मौत

बता दे की पुलिस ने बालुगंज थाना के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है। महिला के सिर पर उसके पति ने किस तेजदार हथियार से वार किया है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस हथियार का भी पता लगा रही है। वहीं महिला के पति ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया है, इनकारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है। पुलिस इस मामले में हर एक पहलू को खंगाल रही है। पुलिस मौत के पुख्ता कारणों का पता लगाने के लिए आसपास के लोगों से भी पूछताछ करेगी। पुलिस ने मामले की सूचना मृतका के परिजनों को दे दी है। परिजनों की निगरानी में ही शव का पोस्टमार्टम होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular