Monday, April 29, 2024
Homeराज्यChandigarh NewsMehatpur Una News : सड़क हादसे में 24 वर्षीय फौजी की दर्दनाक...

Mehatpur Una News : सड़क हादसे में 24 वर्षीय फौजी की दर्दनाक मौत

मैहतपुर (ऊना)। अति दुखद खबर आपको बता दें कि रविवार देर शाम एक 24 वर्षीय सैनिक (24-year-old soldier) की एक यातायात दुर्घटना (accident) में मृत्यु हो गई। मृतक की पहचान हीरा चंद पुत्र काका राम निवासी गांव रायपुर सहोड़ा (Raipur Sahoda) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

परिजनों ने सोमवार को मृतक फौजी बेटे का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक हीरा चंद रविवार देर रात्रि को एक समारोह में शामिल होने गया था। संतोषगढ़ से वापस अपने घर रायपुर सहोड़ा को लौट रहा था।

रास्ते में अचानक एक नीलगाय ने टक्कर मार दी, इससे बाइक सवार मृतक हीराचंद निकट के एक घर के मुख्यद्वार से जोरदार तरीके से टकराया और बुरी तरह से घायल हो गया।

आसपास के लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया, यहां उसकी नाजुक हालत को देखकर उसे कमांड अस्पताल चंडीमंदिर चंडीगढ़ (Command Hospital Chandimandir, Chandigarh) के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने सुबह तकरीबन 4:00 बजे दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार मृतक के शव को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पता चला है कि मृतक हीराचंद सेना में लगभग चार-पांच वर्ष पूर्व ही भर्ती हुआ था और इन दिनों पश्चिम बंगाल में तैनात था और कुछ दिनों की छुट्टी आया हुआ था।

RELATED ARTICLES

Most Popular