Wednesday, April 24, 2024
HomeChamba Newsअति शर्मनाक : हिमाचल में बेटे ने मौत के घाट उतारा मां...

अति शर्मनाक : हिमाचल में बेटे ने मौत के घाट उतारा मां को

Son killed Mother in Bhattiyat Chamba Himachal

हिमाचल के चंबा जिले के भटियात क्षेत्र में एक व्यक्ति (Man killed his mother in Bhattiyat Chamba) ने अपनी मां की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है.


चम्बा जिले के भटियात तहसील के डांगरी तारागढ़ निवासी कोल बहादुर पुत्र गंगा बहादुर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका बेटा पैसों को लेकर अक्सर अपनी मां माया देवी से झगड़ा करता था। मंगलवार रात्रि करीब 9 बजे वह रसोई में खाना खाकर बकरी बाड़े में सोने चला गया। घर पर उनकी पत्नी और बेटा मंगल बहादुर थे। मंगल बहादुर नशे में था और हमेशा की तरह अपनी मां से झगड़ रहा था।

सुबह करीब साढ़े 5 बजे जब वह बकरी बाड़े से उठकर घर आया तो देखा कि उसकी पत्नी माया देवी उसके कमरे के दरवाजे के पास लेटी हुई थी। मंगल बहादुर बरामदे को पानी से धो रहा था। उसकी पत्नी के दाहिने हाथ पर किसी तेजधार हथियार से चोट लगी थी। बहुत सारा खून निकल आया था। जब उसने अपनी पत्नी की जांच की तो वह मर चुकी थी। उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी की हत्या उसके बेटे मंगल बहादुर ने तेजधार हथियार से की है।

DSP Hemant Thakur ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच एसआई कमलेश चंद आईओ चुवाड़ी द्वारा की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular