Monday, April 29, 2024
HomeHimachal NewsDharamshala Newsकर्मचारी चयन आयोग को कोई सस्पेंड नहीं कर सकता : जयराम ठाकुर

कर्मचारी चयन आयोग को कोई सस्पेंड नहीं कर सकता : जयराम ठाकुर

Dharamshala News : Breaking news आपको बता दे की Tapovan विधानसभा के winter session के first day विपक्ष ने CM Sukhwinder Singh Sukhu की ओर से प्रदेश में denotified किए गए government offices के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

बता दे की Staff Selection Commission को रद्द करने के निर्णय पर Leader of Opposition Jairam Thakur ने कहा कि JOA paper leak case में पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन आयोग को रद्द करने का हक किसी को नहीं है। इससे हजारों बेरोजगार युवकों का भविष्य प्रभावित होगा। उन्होंने सरकार से मांग की कि भाजपा राज में स्वीकृत पदों की प्रक्रिया को जारी रखा जाए।

यह भी पढ़े : IPS साजू राम राणा राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन हुए

आपको बता दे की Jairam ने कहा कि सरकार denotified किए गए offices का स्पष्टीकरण नहीं दे पा रही है। पहले कार्यालयों को डिनोटिफाई करने का निर्णय लिया गया, फिर इनकी समीक्षा की गई। सरकार ने बदले की भावना से एक वित्तीय वर्ष के भाजपा कार्यकाल में लिए गए निर्णयों को बंद कर भाजपा के पांच साल के कार्यकाल को चार साल में बदल दिया। भाजपा राज में खोले गए कार्यालयों को बंद करने के निर्णय को उचित ठहराने में अब सीएम योग्य नहीं हैं।

IPS की मौत के बाद भी सरकार का जश्न रहा जारी : जयराम

जयराम ने बीते दिन मुख्यमंत्री जन आभार रैली के दौरान आईपीएस अधिकारी की मौत पर सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जन आभार रैली के दौरान एक आईपीएस अधिकारी की मौत हो गई, लेकिन नवनियुक्त सरकार जश्न में डूबी रही। यह बात सरकार की संवेदनहीनता को दर्शाती है।

यह भी पढ़े : बड़ा हादसा : डैम में गिरा तेल का टैंकर, 2 लोगों की मौत

सरकार ने सदन को बनाया जनसभा : जयराम

जयराम ने बताया कि सरकार ने विधानसभा को जनसभा बनाकर विधानसभा की गरिमा का तमाशा बना दिया। सदन के दौरान दर्शकदीर्घा में आकर लोग तालियां बजा रहे थे। इन्हें विपक्ष और अधिकारी भी नहीं जानते थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular