Tuesday, April 23, 2024
HomePolitical NewsCM Sukhwinder Singh Sukhu Latest NewsCM सुक्खू के कार्यक्रम में परोसा गया तंदूरी चिकन, BJP बोली-'कांग्रेस के...

CM सुक्खू के कार्यक्रम में परोसा गया तंदूरी चिकन, BJP बोली-‘कांग्रेस के गुर्गे, खा रहे मुर्गे’

हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के ऊना दौरे के दौरान हुए कार्यक्रम में तंदूरी मुर्गे (Tandoori Chicken) की धाम परोसी गई. इस मामले पर अब सियासत गर्म हो गई है. भाजपा ने पूरे मसले पर कांग्रेस और सीएम (CM Sukhvinder Singh Sukhu) को घेरा है. साथ ही प्रदेश की आर्थिक बदहाली के बीच मुर्गा पार्टी पर सरकारी पैसे के दुरुपयोग के आरोप लगाए.

आपको बता दे की ऊना सदर से भाजपा विधायक सतपाल सत्ती (BJP MLA Satpal Satti) ने इस मसले पर प्रदेश सरकार पर बड़ा हमला बोला. विधायक सत्ती ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस के गुर्गे खा रहे मूर्गे और मरीजों के ढ़ीले हो रहे है पुर्जे.

विधायक सतपाल सत्ती ने गंभीर आरोप लगाये

विधायक ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में हालत यह हो चुकी है कि सरकारी पैसे का जमकर दुरुपयोग हो रहा है, लेकिन बात जब आम जनता के सुख और इलाज की आती है तो सरकार खजाना खाली होने की बात कह रही है. विधायक ने कहा कि यदि जल्द सरकार ने इस मामले को लेकर सकारात्मक कार्रवाई नहीं की तो भाजपा को जन आंदोलन खड़ा करना पड़ेगा जिसकी जिम्मेदारी सरकार की ही होगी.

बुधवार को ऊना जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए विधायक ने हिमाचल प्रदेश की वर्तमान सरकार को जनहित के हर मुद्दे पर विफल करार दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों को ऐश करवाने के लिए सरकार खुले दिल से सरकारी पैसा उड़ा रही है.

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की अराजकता का यह हाल है कि बिना किसी ओहदे के लोग सरकारी अधिकारियों और गाड़ियों के काफिले लेकर घूम रहे हैं. यहां तक कि हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस के विधायकों ने भी सरकार की फिजूल खर्ची पर सवाल खड़े किए. साथ ही कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ने भी कर्मठ कार्यकर्ताओं की अनदेखी करते हुए चहेतों को लाभ पहुंचाने के आरोप लगाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular