Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsटिप्पर 350 मीटर खाई में जा गिरा, इस हादसे में 2 लोगों...

टिप्पर 350 मीटर खाई में जा गिरा, इस हादसे में 2 लोगों की मौत

हिमाचल के सिरमोर जिले में सोमवार शाम श्रीरेणुकाजी-संगडाह-हरिपुरधार मार्ग पर एक टिपर ट्रक दुर्घटना (Tipper truck accident Sri Renukaji-Sangrah-Haripurdhar road Sirmaur Himachal) में दो लोगों की मौत हो गई, एक गंभीर रूप से घायल हो गया और एक अन्य को मामूली चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया।

संगड़ाह पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह हादसा शाम को तब हुआ जब टिपर संगडाह से ददाहु की ओर जा रहा था। कालथ के समीप ट्रक नियंत्रित होकर 350 मीटर खाई में जा गिरा। खाई में टिपर गिरने की आवाज सुनकर के गांव के ग्रामीण एकत्रित हुए। ग्रामीणों ने मौके पर खाई में उतर कर चारों घायलों को निकालकर सड़क तक पहुंचाया। जहां से उन्हें एंबुलेंस और लोगों के वाहनों में सिविल अस्पताल ददाहु पहुंचाया गया।

कैसे हुआ हादसा कारणों की जांच शुरू

32 वर्षीय कुलदीप निवासी गनोग तथा 45 वर्षीय जगदीश निवासी घाटों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। जबकि 46 वर्षीय गंभीर रूप से घायल राजेंद्र सिंह निवासी रजाना को आगामी उपचार के लिए डॉक्टर वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल नाहन रेफर किया गया है। वहीं, 32 वर्षीय रविंद्र कुमार निवासी भूतमड़ी की हालत ठीक बताई जा रही है। संगडाह पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

मृतकों के परिजनों को 25 हजार रुपये की राहत राशि

राज्य सरकार की ओर से तहसीलदार संगड़ाह प्रमिला धीमान ने मृतकों के परिवारों को 25,000 रुपये और घायलों के परिवारों को 10,000 रुपये की राहत राशि जारी की।

उधर पुलिस थाना संगडाह के प्रभारी बृजलाल और डीएसपी मुकेश कुमार ने हादसे में दो लोगों की मौत तथा दो लोगों के घायल होने की पुष्टि की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular