Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsसड़क हादसे में 24 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत

सड़क हादसे में 24 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत

ऊना जिला के पुलिस थाना हरोली के तहत नगनोली में सड़क हादसे (Road accident in Naganoli Haroli Una district) में बाइक चालक 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान जीवन कुमार पुत्र सतीश कुमार निवासी वार्ड नंबर आठ जलग्रां (Jalgran) के रूप में हुई है। पुलिस ने रविवार को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Una Regional Hospital) में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बाइक चालक जीवन कुमार के खिलाफ ही केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मोटरसाइकिल नाली में पड़ी थी

जानकारी के अनुसार पुलिस को दिए गए बयान में पंजावर निवासी मंदीप कुमार ने बताया कि नगनोली नलकूप पर जल रक्षक के रूप में तैनात है। रविवार को सुबह सात बजे पंप पर पानी छोड़ने पहुंचा तो नलकूप की चहारदीवारी के बाहर एक मोटरसाइकिल नाली में पड़ी थी। इस संबंध में तत्काल स्थानीय पंचायत प्रधान और पुलिस चौकी पंडोगा को भी सूचना दी गई।

पूछताछ में पता चला कि नगनोली निवासी रोहित कुमार के घर जीवन कुमार किसी समारोह में पहुंचा था। रोहित ने बताया कि शनिवार रात 11ः30 बजे के करीब जीवन मोटरसाइकिल पर घर के लिए रवाना हुआ था। लेकिन रविवार सुबह उसकी मोटरसाइकिल हादसाग्रस्त मिली है। बाइक नगनोली स्थित मोड से सीधे नलकूप की दीवार की तरफ नाली में जा घुसी थी।

दीवार से टकराने के कारण मौत हो सकती है

SP Arjit Sen Thakur ने बताया कि जीवन का सिर दीवार से टकराने के कारण मौके पर मौत होना प्रारंभिक कारण में कारण माना जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular