Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में महिला ने 3 बेटियों को दिया जन्म

हिमाचल में महिला ने 3 बेटियों को दिया जन्म

Kiran, a resident of Kalog village of Nainidhar Panchayat of Shillai Sirmaur district, gave birth to three daughters simultaneously. The great thing is that Kiran gave birth to the child in a normal manner. All three girls including their mother are completely healthy.

सिरमौर जिले के शिलाई विधानसभा क्षेत्र के नैनीधार पंचायत (Nainidhar Panchayat of Shillai Sirmaur) के कलोग गांव की रहने वाली किरण ने एक साथ तीन बेटियों को जन्म दिया। बड़ी बात यह है कि किरण ने सामान्य तरीके से बच्चे को जन्म दिया। मां समेत तीनों बच्चियां पूरी तरह स्वस्थ हैं।

आपको बता दे की कलोग गांव के निवासी किरण के पति मदन सिंह ने बताया कि शिलाई अस्पताल (Shillai Hospital) में जुड़वा बच्चे होने के कारण डाक्टर ने पहले ही डिलीवरी के लिए बड़े अस्पताल जाने के लिए कह दिया था। बुधवार रात्रि पत्नी को डिलीवरी पेन शुरू हुआ, जिसके बाद उसे मैडीकल कॉलेज लेकर पहुंचे। यहां सुबह उनकी पत्नी ने 3 बेटियों को जन्म दिया।

जानकारी के अनुसार मैडीकल कॉलेज में तैनात डाॅ. विनय कुमार, डाॅ. सचिन, स्टाफ नर्स सुलक्षणा व ज्योति की टीम ने किरण की यह नार्मल डिलीवरी करवाई है। स्टाफ नर्स सुलक्षणा ने बताया कि 10 से 15 मिनट के अंतराल में एक-एक कर किरण ने इन तीनों बेटियों को जन्म दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular