Tuesday, May 14, 2024
HomeHimachal Newsकांगड़ा में युवक कि हत्या : गांव के बाहर फेंका शव

कांगड़ा में युवक कि हत्या : गांव के बाहर फेंका शव

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से दुखद खबर सामने आई है जिसमें ग्राम पंचायत कुठमां में युवक के मर्डर से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है।

यह भी आपको बता दें कि पुलिस ने प्रारंभिक जांच में Rakesh Kumar, Sonu, Sunny, Rahul, Kala and Bachitar को हिरासत में लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

गांव के बाहर पड़ा था युवक का शव ​

जिला Kangra की ग्राम पंचायत कुठमां के वार्ड नंबर-3 भोई स्थित BSF training center के पास युवक का शव पड़ा हुआ था। गांव के बाहर शव पड़े होने की सूचना कुठमां के प्रधान रवि कुमार ने पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। मृतक की पहचान मूंदला निवासी विकास चौधरी (28) के रूप में की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए Tanda Medical College भेजा गया।

यहां जाने पूरा मामला

आपको बता दें कि मृतक विकास चौधरी Baddi की एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। वह अपने दोस्त नितिन के पास सनोरा गांव गया था। शाम को विकास के तीन दोस्त शुभ, सोना और नितिन उसे छोड़ने बंडी गांव गए थे। रास्ते में बंडी गांव के युवकों से कहासुनी हो गई। इस पर युवकों ने सनोरा निवासी नितिन को घायल कर दिया और विकास चौधरी को मौत के घाट उतार दिया।

हत्या कर फेंक दिया शव

हत्या करने के बाद युवकों ने शव को ठिकाने लगाने के लिए गांव के वाटर टैंक में फेंकने की कोशिश की, लेकिन वाटर टैंक का ढक्कन नहीं खुल पाया। जिस पर शव को वहीं फेंककर फरार हो गए। जिला कांगड़ा के ASP बद्री सिंह ने कहा कि रात को गांव सनोरा गांव के युवक नितिन ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular