Monday, May 6, 2024
Homeराज्यUttar Pradesh Newsपरिवार फीस के पैसे जमा नहीं कर पाया ; 9वीं की छात्रा...

परिवार फीस के पैसे जमा नहीं कर पाया ; 9वीं की छात्रा ने किया सुसाइड

एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है जहां नवमी कक्षा की छात्रा ने सुसाइड कर लिया उस पर बात करते हैं. बरेली में शुक्रवार को 14 साल की छात्रा ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली। छात्रा कक्षा में पढ़ाई करती थी। छात्रा का परिवार आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण बेटी की फीस नहीं जमा कर सका।

आपको यह भी बता दें कि कॉलेज की ओर से लगातार छात्रा को परेशान किया जा रहा था। छात्रा ने यह बात अपने परिवार को बताई। छात्रा के पिता ने प्रिंसिपल और अन्य शिक्षकों से गुहार लगाई थी कि मैं अप्रैल तक फीस जमा कर दूंगा। student Saraswati Vidya Mandir Inter College में पढ़ाई करती थी।

Bareilly के अशोक गंगवार की बेटी साक्षी दुर्गा नगर इंटर कॉलेज में कक्षा 9 की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा के पिता अशोक ऑटो चालक है। छात्रा के पिता ने बताया कि मैं बेटी की फीस जमा नहीं कर सका।

आज पेपर था, मैंने बेटी से कहा कि मैं पैसों का इंतजाम नहीं कर सका। छात्रा स्कूल गई तो स्कूल से उसे प्रिंसिपल और शिक्षकों ने निकाल दिया। जिसके बाद छात्रा अपने घर पहुंची। पेपर देने से वंचित और स्कूल से निकाले जाने पर छात्रा ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली।

20 से 25 हजार रुपए थी फीस

पिता अशोक गंगवार ने बताया कि मेरी बेटी और बेटा एक ही कॉलेज में पढ़ती थी। 20 से 25 हजार रुपए फीस थी। शुक्रवार को कॉलेज ने बेटी को पेपर देने से मना करते हुए कहा कि जब तक फीस जमा नहीं होगी तब तक पेपर नहीं दे सकोगी। इसके बाद छात्रा को स्कूल से निकाल दिया गया।

बेटी की मौत के बाद परिवार का रोकर बुरा हाल

14 साल की बेटी की मौत के बाद परिवार का रोकर बुरा हाल था। छात्रा का पिता और भाई का रो रोकर बुरा हाल था। मां सुमन दूसरे कमरे में काम कर रही थी, मां और पिता एक ही कमरे में थे। जबकि बेटी साक्षी गंगवार अलग कमरे में पहुंची और कपड़ी की साड़ी का फंदा लगाकर पंखे में डाल लिया। बेटी की मौत के बाद मां का रो रोकर बुरा हाल है।

RELATED ARTICLES

Most Popular